Bhopal News: सरकारी स्कूल से उपहार में मिला सामान चोरी

Share

Bhopal News: भाई के पर्स चोरी होने की शिकायत दर्ज कराने पहुंचा व्यक्ति

Bhopal News
Robber Clip Art- Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से जुड़ी है। एक चोरी की वारदात सरकारी स्कूल में हुई है। यहां उपहार में मिला सामान चोरी गया है। जिसकी कीमत ​प्रिंसीपल उसको देने वाले व्यक्ति से पता लगाकर पुलिस को बताएगी। ऐसा पुलिस के अधिकारियों ने हमें बताया है। जबकि, दूसरी चोरी में शिकायत करने वाले व्यक्ति के भाई का पर्स मकान का ताला तोड़कर चोरी किया गया है।

दोनों घटनाओं में रकम का खुलासा नहीं

ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार 07 जून की दोपहर लगभग डेढ़ बजे चोरी का केस दर्ज किया गया है। घटना लांबाखेड़ा स्थित सरकारी स्कूल की है। शिकायत प्रिंसीपल बिंदु जैन (Bindu Jain) पति जयकीर्ति जैन उम्र 50 साल ने दर्ज कराई है। स्कूल से म्यूजिक सिस्टम चोरी गया है। यह गिफ्ट के तौर पर उन्हें मिला था। इसी तरह शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 07 जून की रात 11 बजे हरिओम मिश्रा पिता रमेश मिश्रा उम्र 38 साल ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वे पल्लवी नगर में रहते हैं। हरिओम मिश्रा (Hariom Mishra) की पुरानी विधानसभा के सामने कियोस्क हैं। चोरों ने मकान का ताला तोड़कर उनके भाई का पर्स उठा ले गए। बाकी अन्य किसी सामान को चोरों ने हाथ नहीं लगाया। पुलिस को अभी चोरी गई रकम की जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी की दूसरी लहर में 84 दिन मिले कड़वे घूंट को राजनीतिक स्टंट से भूलाने की सरकारी कोशिश

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: वन विभाग की टीम पर हमला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!