Bhopal News: अदालत का खर्चा मांगकर किया दो सगे भाईयों ने हमला

Share

Bhopal News: कुछ समय पहले डीजे संचालक ने ही दर्ज कराया था केस

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) जहांगीराबाद इलाके से मिल रही है। यहां दो सगे भाईयों ने एक डीजे संचालक पर हमला कर दिया है। दोनों आरोपी भाई आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। जिनके खिलाफ थाने में पहले से ही कई मुकदमे दर्ज है। पीड़ित ने भी एक मुकदमा पहले दर्ज कराया था। जिसमें आरोपी अदालती खर्च उसको देने के लिए कह रहे थे। पुलिस ने मारपीट के अलावा रंगदारी दिखाने का केस दर्ज किया है।

कोलार इलाके में रहते हैं आरोपी

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 07 जून की रात लगभग नौ बजे धारा 324/327/294/323/506/34 (धारदार हथियार से हमला, रंगदारी, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया है। यह घटना साहू मंदिर के पास सौरव पाल (Saurav Pal) के साथ हुई थी। वह डीजे का काम करता है। वह पहले बरखेड़ी इलाके में रहता था। फिलहाल वह कोलार में रहता है। इसमें आरोपी राहुल बुंदेला (Rahul Bundela) और रोहित बुंदेला (Rohit Bundela) है। दोनों सगे भाई है और आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी भी कोलार में रहते हैं। सौरव पाल ने पहले मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मुकदमे में आरोपी उससे पैसा मांग रहे थे। उनका कहना था कि उसकी वजह से अदालत में उन्हें खर्च उठाना पड़ रहा है। मामले की जांच एएसआई जगदीश रावत (ASI Jagdish Ravat) कर रहे हैं।

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी की दूसरी लहर में 84 दिन मिले कड़वे घूंट को राजनीतिक स्टंट से भूलाने की सरकारी कोशिश

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery Case: तीन लुटेरे गिरफ्तार, दो पुराने बदमाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!