Bhopal News: महिला को उसकी पड़ोसन ने चाकू मारा

Share

Bhopal News: महिला हिंसा से जुड़े आधा दर्जन से अधिक मामले थाने पहुंचे

Bhopal News
महिला पर घरेलू हिंसा और यौनात्याचार— साभार चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिला हिंसाओं से जुड़ी है। इस तरह के आधा दर्जन से अधिक मामले थाने पहुंचे हैं। जिसमें से एक मामले में आरोपी महिला ही है। उसने पड़ोसन को चाकू मारकर जख्मी कर दिया था। इसके अलावा एक नाबालिग किशोरी से भी छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है।

जरा सी बात पर चाकू मारा

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार 07 जून की दोपहर लगभग तीन बजे धारा 452/294/506 (घर में घुसकर, गाली—गलौज और धमकाने) का केस दर्ज किया गया है। शिकायत रिजवाना (Rizwana Khan) पति रईस खान उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। घटना रफीकिया स्कूल के पास की है। आरोपी यामीन (Yamin) है जो कि रिश्ते में भी लगता है। पुलिस ने धमकाने के पीछे कोई ठोस वजह नहीं बताई है। अरेरा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 7 जून की शाम चार बजे धारा 324/294/506 (धारदार हथियार से हमला, गाली—गलौज और धमकाने) का केस दर्ज किया गया है। शिकायत सुनीता राय पति गोपाल राय उम्र 31 साल ने दर्ज कराई है।

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी की दूसरी लहर में 84 दिन मिले कड़वे घूंट को राजनीतिक स्टंट से भूलाने की सरकारी कोशिश

नाबालिग से की गई छेड़छाड़

Bhopal News
कमला नगर थाना, जिला भोपाल— साभार चित्र

सुनीता राय (Sunita Rai) का कहना है कि आरोपी शोभा है जो पड़ोसी है। दोनों के बीच कचरा उठाने को लेकर विवाद हुआ था। शोभा ने सुनीता राय को चाकू से वार कर दिया था। जिसमें उसको पैर की पिंडली में चोट लगी है। इधर, कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 07 जून की शाम लगभग 5 बजे धारा 354/7/8 (छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट) का केस दर्ज किया गया है। शिकायत 16 वर्षीय नाबालिग ने दर्ज कराई है। इस मामले का बाल अपचारी 17 वर्ष का है। बाल अपचारी कई अरसे से उसको परेशान कर रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Lock Down : सड़कों पर फिर पसरा सन्नाटा
Don`t copy text!