Bhopal Suspicious Death: चौथी मंजिल से गिरकर युवती की मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: छह महीने पहले हुई थी शादी, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal Suspicious Death
The Display

भोपाल। नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह चौथी मंजिल से गिरकर जख्मी हुई थी। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) के शाहजहांनाबाद इलाके की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

मायके वालों को दी सूचना

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार शनिवार 2 जनवरी की शाम साढ़े चार बजे हमीदिया अस्पताल से युवती के मौत की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव की पहचान अंजली जाटव (Anjali Jatav) पति राकेश जाटव उम्र 20 साल के रुप में हुई। वह मल्टी में रहती थी। उसकी शादी छह महीने पहले राकेश जाटव (Rakesh Jatav) से हुई थी। मायका सीहोर में है। पुलिस ने घटना की सूचना मायके पक्ष को दे दी है। पति एमपी नगर की एक होटल में काम करता है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि अंजली जाटव चौथी मंजिल से गिरी थी। पुलिस को मायके पक्ष के बयान अभी लेना बाकी है।

सीएसपी करेंगे जांच

Bhopal Suspicious Death
The Display

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया कि अंजली की कुछ महीने पहले शादी हुई थी। इसलिए मामला नव विवाहिता की मौत से जुड़ा है। जांच राज्य पुलिस सेवा के अफसर करेंगे। प्रकरण शाहजहांनाबाद सीएसपी नागेन्द्र पटैरिया को भेजा जाएगा। इससे पहले अंजली के शव का रविवार को परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!