Bhopal Rape Case: शादी की खबर सुनकर नाबालिग ब्यॉय फ्रेंड के घर चली गई

Share

Bhopal Rape Case: पुलिस के साथ दबिश दी तो हुई बरामद, बलात्कार का मुकदमा दर्ज

Bhopal Rape Case
The Display

भोपाल। नाबालिग से प्यार एक युवक के लिए महंगा पड़ गया। वह उसके साथ शादी करना चाहती थी। लेकिन, परिजन तैयार नहीं थे। इसी बीच परिवार रिश्तेदारी में लड़का तलाश रहा था। जिसकी भनक नाबालिग को लग गई और वह अपने ब्यॉय फ्रेंड के यहां पहुंच गई। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Rape Case) की है। पुलिस ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बहुत समय पहले से थे रिश्ते

Bhopal Rape Case
The Display

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया कि 01 जनवरी की शाम लगभग पौने छह बजे मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में धारा 363/376—2(एन)/5एल/6 (झांसा देना, कई बार बलात्कार और पॉक्सो एक्ट) का मामला बनाया गया है। आरोपी साहिल खान (Sahil Khan) है जिसकी उम्र 19 वर्ष है। वह बाजपेयी नगर शाहजहांनाबाद इलाके में रहता है। उसके घर से नाबालिग जिसकी उम्र 14 साल 8 महीने मिली है। वह दूसरे धर्म की है और परिवार के साथ रहना नहीं चाहती है। उसका कहना था कि उसकी शादी की बातचीत हो रही है। इसलिए वह आरोपी के घर पहुंच गई। दोनों एक—दूसरे से प्यार करते हैं। मेडिकल में नाबालिग के साथ ज्यादती की पुष्टि हुई है। आरोपी के परिवार का कहना है कि नाबालिग को घर भेज रहे थे। पर वह जाने के लिए राजी नहीं थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: आईटीआई का छात्र फंदे पर झूला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!