Bhopal Honor Killing News: धरना और हंगामा नहीं करते तो उजागर नहीं होता राज

Share

Bhopal Honor Killing News: चार महीने बाद युवक की संदिग्ध मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज

Bhopal Honor Killing News
The Display

भोपाल। मौत के बाद नाराज ग्रामीणों ने धरना दिया था। ग्रामीणों का आरोप था कि उस युवक की हत्या की गई है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Brutal Murder Case) के देहात क्षेत्र की है। लोगों की नाराजगी के बाद पुलिस को भी शक गया। इसके बाद पीएम रिपोर्ट में एक चोट के निशान ने पुलिस को भी ग्रामीणों के आरोपों पर सोचने पर मजबूर कर दिया। चार महीने लंबी चली जांच और सबूत जुटाने के बाद आखिरकार मामला हत्या का साबित हुआ। पुलिस का दावा है कि यह आनर किलिंग (Bhopal Honor Killing News) का मामला है। जिसमें आरोपी पिता है जिसने बेटी के कथित प्रेमी को सुनियोजित तरीके से मौत के घाट उतारा था।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

यह था मामला

Bhopal Honor Killing News
धर्मेंद्र चौहान जिसकी चार महीने पहले बेरहमी से हत्या की गई थी

गुनगा (Gunga Murder News) थाना क्षेत्र में 30 अगस्त को एक लाश मिली थी। शव की पहचान धर्मेंद्र चौहान पिता मांगीलाल चौहान उम्र 22 साल के रुप में हुई थी। शव इमला और धमर्रा गांव को जोड़ने वाली सड़क के किनारे हरीसिंह खंगार (Hari Singh Khangar) के खेत के नजदीक मिला था। परिवार को शक था कि धर्मेंद्र चौहान की हतया की गई है। पुलिस ने मर्ग 26/2020 कायम किया था। जिसके बाद शव पीएम के लिए भेजा गया। पीएम में पता चला कि धर्मेंद्र चौहान (Dharmendra Chouhan Murder News) की मौत करंट लगने से हुई है। लेकिन, पुलिस के गले यह बात नहीं उतर रही थी कि धर्मेेंद्र चौहान वहां गया क्यों था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: सागर रायल विला में चोरों का धावा

इस तरह से सुलझा मामला

Bhopal Honor Killing News
The Display

लाश जिस तरह से पड़ी थी उसे देखकर लगा कि धर्मेंद्र चौहान (Bhopal Honor Killing News) को वहां लाया गया था। पड़ताल में सामने आया कि उसका एक युवती से काफी मेलजोल था। इस मेलजोल से युवती का पिता नाराज था। उसने धमकी दी थी कि वह उसकी बेटी से दूर रहे। यहां से शक गहराता चला गया। सबूत जुटाने के बाद युवती के पिता मुन्ना परिवर्तित नाम को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उसने हत्या (Bhopal Murder News) करना कबूला और घटनाक्रम बताया। उसने बताया कि धर्मेंद्र चौहान के सिर पत्थर से हमला किया था। वह 29 अगस्त को बेटी से मुलाकात करके लौट रहा था। तभी उसको दबोचकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने अब 04/2021 धारा 302/201/32 (हत्या, सबूत मिटाना और एट्रो सिटी एक्ट) का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री को राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!