Video : छोटी सी लापरवाही बनी जानलेवा, ट्रेन की चपेट में आई महिला

Share

मौके पर मौजूद लोगों ने की बचाने की कोशिश

Hoshangabad
ट्रेन की चपेट में आई महिला

होशंगाबाद। (Hoshangabad) सड़क हो या रेलवे ट्रेक, उसे पार करते समय चौकन्ना रहना जरूरी है। क्यों कि छोटी सी लापरवाही जानलेवा साबित हो सकती है। ऐसी ही घटना मध्यप्रदेश के होशंगाबाद से सामने आई है। जहां ट्रेन से कटने (Rail Cutting) से महिला की दर्दनाक मौत हो गई। महिला को बचाने के लिए लोगों ने शोर भी मचाया, लेकिन उनकी कोशिश नाकामयाब हो गई। पलक झपकते ही तेज रफ्तार ट्रेन ने महिला को चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना होशंगाबाद के रसूलिया फाटक की है। शनिवार को महिला रेलवे फाटक पर ट्रेक को पार कर रही थी। घटना की सीसीटीवी फुटैज भी सामने आ गया है। जिसमें साफतौर पर दिख रहा है कि महिला से ठीक पहले एक साइकिल वाले ने पटरी पार की थी। कुछ सेकंड बाद ही महिला भी रेलवे ट्रैक पार करने लगी। महिला की नजर सामने थी, उसने अपने बाए तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रेन को देखा भी नहीं।

देखें वीडियो

लेकिन महिला को मौत के मुंह में जाते हुए कुछ लोग देख रहे थे। फाटक पर तैनात रेलवे कर्मचारी और अन्य लोगों ने शोर मचाया। महिला को बचाने की कोशिश की। तेज रफ्तार ट्रेन के आने की सूचना देनी चाही। लेकिन महिला को ये शोर भी सुनाई नहीं दिया। बताया जा रहा है कि महिला के कान में ईयरफोन लगा हुआ था। संभवत: या तो वो किसी से बात कर रही थी, या गाने सुन रही थी। ईयरफोन की वजह से ही उसे न तो ट्रेन की आवाज सुनाई दी और न ही चिल्लाने वालों की। ट्रेन की चपेट में आने से पलभर में ही महिला की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: बाढ़ पर सांसद का बढ़िया उड़ाया मजाक!

यह भी पढ़ेंः जिला अस्पताल में लगी आग, 10 बच्चों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!