Bhopal Road Accident: क्रिकेट खिलाड़ियों की कार से दो भाई की दर्दनाक मौत

Share

Bhopal Road Accident: दो खिलाड़ी और बाइक पर सवार तीसरे भाई की हालत नाजुक

Bhopal Road Accident
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Accident) में हुए एक सड़क हादसे में दो सगे भाई की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में एक अन्य युवक जख्मी है जो तीसरा भाई है। हादसा भोपाल के देहात क्षेत्र में स्थित रातीबड़ थाना क्षेत्र का है। आरोपी कार सवार थे जो क्रिकेट के खिलाड़ी भी है। खबर है कि हादसे में दो क्रिकेटर भी जख्मी हुए हैं। जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दूसरी कार से भागे

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 16 जनवरी की सुबह लगभग 11 बजे हुई थी। हादसा आरपीएम क्लब (RPM Club Mishap) के सामने हुआ था। हादसे के वक्त बाइक पर सवार तीन युवक थे। यह तीनों भाई हैं जो सीहोर के बिलकिसगंज स्थित ग्राम राजपुरा में रहते हैं। तीनों बाइक से मजदूरी के लिए भोपाल आ रहे थे। तभी तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में रामबाबू मीणा उम्र 28 साल और प्रेमनारायण मीणा उम्र 26 साल की मौत हो गई है। दुर्घटना के बाद कार चला रहे आरोपी पीछे आ रही दूसरी कार में सवार होकर भाग गए। लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां रामबाबू (Rambabu Meena) और उसके भाई प्रेम नारायण (Premnarayan Meena) को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं हादसे में बृजमोहन मीणा भी गंभीर रूप से जख्मी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

क्रिकेट एकेडमी से आ रहे थे कार सवार

Bhopal Road Accident
सांकेतिक चित्र

कार सवार क्रिकेट एकेडमी से आ रहे थे। पुलिस को कार के भीतर से क्रिकेट किट भी मिली है। पुलिस सूत्रों के अनुसार हादसे में मन दुबे (Cricketer Man Dubey News) और एक अन्य क्रिकेटर भी जख्मी है। मन दुबे क्रिकेटर है जो कि पुराना खिलाड़ी भी है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस ने हादसे के लिए जिम्मेदार कार को भी जब्त कर लिया है। पुलिस कार सवार घायलों की जानकारी भी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal ATM Cheating Case: लॉक डाउन के पहले हुई वारदात, एफआईआर दर्ज कराने आया पसीना

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!