महिला अधिकारी को ब्लैकमेल कर यौन शोषण कर रहा था

Share

अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

Pratapgadh Rape Case
सांकेतिक फोटो

प्रतापगढ़। (Pratapgadh) उत्तर प्रदेश शासन की एक महिला अधिकारी को ब्लैकमेल किया जा रहा था। आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अधिकारी का यौन शोषण करता था। पुलिस ने शनिवार को बताया कि दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग क आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता ने 2 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के आधार पर एसएचओ राम आधार ने बताया कि आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। उसे वायरल करने की धमकी देकर वो उसे और उसके परिवार वालों को ब्लैकमेल करता था।

महिला अधिकारी की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शाहजहांपुर के बसंतपुर से उसे दबोचा। पुलिस ने बताया कि आरोपी लंबे समय पहले पीड़िता के संपर्क में आया था। जब वो कोचिंग कर रही थी। जिसके बाद पीड़िता की बैंक में नौकरी लग गई। बरेली में पदस्थ होने के दौरान भी आरोपी उसे प्रताड़ित करता था।

2017 में पीसीएस सर्विस में सेलेक्ट होने के बाद महिला प्रतापगढ़ पहुंच गई। लेकिन आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा, वो भी उसके घर पहुंच गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बीते साल 18 दिसंबर को भी आरोपी उसके घर आया था। लेकिन उससे मदद के लिए चिल्लाना शुरु कर दिया तो वो भाग निकला।

एसएचओ राम आधार ने बताया कि आरोपी ने किसी तरह महिला अधिकारी का अश्लील वीडियो बना लिया था। जिसकी एवज में वो पीड़िता और उसके परिजन को ब्लैकमेल करता था। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है।

यह भी पढ़ें:   Uttar Pradesh Crime: संदिग्ध हालत में महिला की मौत, पंखे में लटका था शव

यह भी पढ़ेंः जिला अस्पताल में लगी आग, 10 बच्चों की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!