घर में अकेली थी महिला, देवर ने किया दुष्कर्म

Share

दूसरे घर गया था पति, आरोपी गिरफ्तार

Banda Rape Case
सांकेतिक चित्र

बांदा। (Banda) उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में महिला से दुष्कर्म (Raped) का मामला सामने आया है। यहां एक महिला के साथ उसके देवर ने ही घिनौनी हरकत की। भाभी को घर में अकेला पाकर देवर ने उसकी अस्मत लूट ली। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने महिला को धमकी भी दी। किसी को कुछ बताने पर ढ़ाई साल के बच्चे को जान से मारने की बात कही। पीड़िता ने अपने भाई और पिता के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चे को मारने की धमकी

जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला से कथित रूप से दुष्कर्म के मामले में उसके देवर को गिरफ्तार किया गया है। बिसंडा थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नरेंद्र प्रताप सिंह ने शुक्रवार को कहा, “बलात्कार की यह घटना बुधवार शाम की है। घटना के समय 26 वर्षीय पीड़िता का पति किसी काम से दूसरे घर में था और पीड़िता घर में अकेले थी, तभी उसके 24 वर्षीय देवर ने उसका बलात्कार किया और इस बारे में किसी से बताने पर उसे व उसके ढाई साल के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।”

उन्होंने कहा, “पीड़िता ने अपने पिता और भाई के साथ घटना की रात थाने में आकर मामला दर्ज करवाया।” सिंह ने बताया, “गुरुवार को पीड़िता का बयान दर्ज करवाया गया और आरोपी युवक को शुक्रवार तड़के गिरफ्तार कर लिया गया। अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा।”

यह भी पढ़ें:   UP Gang Rape: एक साल तक 35 लोगों ने महिला से की दरिंदगी

यह भी पढ़ेंः गैस टेंकर और बस में आमने-सामने की टक्कर, 12 की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!