गैस टेंकर और बस में आमने-सामने की टक्कर, 12 की मौत

Share

ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक करते वक्त हुआ भीषण हादसा

Sambhal Accident
हादसे की तस्वीर

संभल। (Sambhal) उत्तर प्रदेश के संभल जिले में भीषण सड़क हादसा (Sambhal Accident) हो गया। गैस टेंकर और रोडवेज की बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। न्यूज एजेंसी के मुताबिक दर्दनाक हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हुए है। कोहरे की वजह से हादसा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचे। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

हादसे की वजह बना कोहरा

हादसा मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर चंदौसी के धनारी कस्बे में हुआ। बुधवार तड़के गैस कैप्सूल और बस का आमना सामना हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोडवेज की बस गन्ने से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक कर रही थी। इसी दौरान सामने से गैस टेंकर आ गया। दोनों की रफ्तार बहुत तेज थी। लिहाजा बड़ा हादसा हो गया। कोहरा होने की वजह से रोडवेज बस के चालक को सामने से आ रहा गैस टेंकर नजर नहीं आया।

रोडवेज की बस अलीगढ़ डिपो की थी। गैस कैप्सूल होने की वजह से गैस रिसने की संभावना के चलते आधा किलोमीटर तक के इलाके को सील कर दिया गया है। आईजी रजित शर्मा भी मौके पर पहुंच गए है। बस में 40-42 लोग सवार थे। घायलों की संख्या 22 के करीब बताई जा रही है। मुरादाबाद, अलीगढ़ और संभल रेफर किए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः दुष्कर्म के बाद कॉलेज छात्रा को पांचवे माले से फेंका

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   श्मशान घाट में दर्दनाक हादसा, 15 की मौत की खबर, कई घायल
Don`t copy text!