दोस्त की रशियन पत्नी पर बिगड़ गई कर्नल की नीयत

Share

सेना के अधिकारी पर दुष्कर्म और मारपीट के आरोप

Kanpur Rape Case
सांकेतिक तस्वीर

कानपुर। (Kanpur) उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से दुष्कर्म (Kanpur Rape Case) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शर्मसार कर देने वाले इस मामले में सेना के अधिकारी पर दुष्कर्म के आरोप लगे है। कर्नल ने अपने दोस्त की पत्नी को ही हवस का शिकार बना डाला। रशियन मूल की महिला से दुष्कर्म (Rape with Russian Woman) किया। विरोध करने पर मारपीट भी की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। सेना के उच्च अधिकारियों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।

प्रमोशन की पार्टी देने बुलाया था

सेंट्रल ऑर्डिनेंस डिपो में तैना कर्नल नीरज गहलोत पर आरोप है कि उसने प्रमोशन की पार्टी देने के बहाने अपने दोस्त को परिवार सहित न्योता दिया था। कर्नल का दोस्त अपनी रशियन पत्नी के साथ उसके सरकारी बंगले पर पहुंचा था। जहां कर्नल नीरज गहलोत ने दोस्त को ड्रिंक की पेशकश की। जिसे पीते ही दोस्त बेहोश हो गया। जिसके बाद नीरज गहलोत ने उसकी रशियन पत्नी से संबंध बनाने की कोशिश की।

बेहोशी की हालत में किया रेप

पीड़िता ने विरोध किया तो नीरज उसे जबरदस्ती घसीटकर अपने कमरे में ले गया। जहां उसने पीड़िता से मारपीट की, जिसके कारण वो बेहोश हो गई। जिसके बाद नीरज ने उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ देर बाद जब पीड़िता के पति को होश आया तो वो नीरज के बेडरूम में पहुंचा, जहां उसकी पत्नी बदहवास हालत में पड़ी थी। नीरज भी वहीं मौजूद था। पीड़ित ने उसके साथ हाथापाई की, जिसके बाद वो मौके से भाग निकला।

यह भी पढ़ें:   बस हाईजैक कांड में नया मोड, पैसों के लेन-देन की वजह आई सामने

घटना से घबराकर पीड़ित पति-पत्नी अपने घर गोमती नगर लखनऊ के लिए रवाना हो गए। उन्होंने गोमती नगर थाने में कर्नल नीरज गहलोत के खिलाफ मामला दर्ज कराना चाहा। लेकिन पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की। डीआईजी के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज हो सका।

एएसपी कैंट निखिल पाठक ने मीडियो को बताया  कि 12 दिसंबर की रात को कैंट थाने में तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई। आर्मी के वरिष्ठ अधिकारियों को घटना से अवगत करा दिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी हो चुका है। सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने बयान भी हो चुके है। कर्नल की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

यह भी पढ़ेंः  दुष्कर्म के बाद कॉलेज छात्रा को पांचवे माले से फेंका

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!