Bhopal Crime News: झूलते वक्त युवती के गले में बन गया फंदा

Share

Bhopal Crime News:  बच्चे के लिए बांध रखा था झूला, जवान बेटी के निधन से परिवार परेशान

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। घर में बच्चे को चुप कराने के लिए पंखे के हुक से बांधकर रखे गए झूले से बने फंदे के कारण युवती की मौत हो गई। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के अयोध्या नगर इलाके की है। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। उसने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

जवान बेटी की मौत से परिवार सदमें में

अयोध्या नगर स्थित ईडब्ल्यूएस क्वार्टर निवासी 20 वर्षीय रिंकी गुजराती (Rinky Gujrati) की मौत हो गई। उसके पिता दीपक पत्नी के साथ फेरी लगाकर सामान बेचते हैं। घर पर उन्होंने बच्चों के लिए झूला (Bhopal Accidental Death) बना रखा था। पंखे की हुक से साड़ी के बने इस झूले पर रिंकी झूला झूल रही थी। घटना कैसे हुई यह किसी ने नहीं देखा है। मामले की जानकारी रिंकी की बहन श्रद्धा (Sharadha Gujrati) ने आस-पास के लोगों को शोर मचाकर दी थी। घटना रविवार दोपहर हुई थी। माता-पिता फेरी लगाने के लिए उस वक्त गए थे। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे। परिवार शोकाकुल है इसलिए बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं। पुलिस आस-पास के लोगों के भी बयान दर्ज करेगी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: चाय ठेले में लड़कों ने की तोड़फोड़
Don`t copy text!