Bhopal Murder Case:  लिव इन पार्टनर रायसेन से हिरासत में लिया गया

Share

Bhopal Murder Case:  पति ने की थी खुदकुशी जिसके बाद लिव इन में रह रही थी महिला, आरोपी को नहीं था बातचीत करना पसंद

Bhopal Murder News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Murder Case) में लिव इन पार्टनर की हत्या के मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। हत्या के बाद आरोपी रायसेन (Raisen) भाग गया था। हालांकि आधिकारिक रुप से पुलिस ने गिरफ्तारी करने की बात से इनकार कर दिया है। आरोपी ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर मारपीट की थी। इस हमले में उसके शरीर के नाजुक अंगों में चोट आने से उसकी मौत हुई है। इसकी पुष्टि पीएम रिपोर्ट में सामने आई है।

दो बच्चों से रहती थी अलग

अयोध्या नगर स्थित राजीव नगर इलाके में सोमवार सुबह पुलिस को लाश मिली थी। शव की पहचान आसमा उर्फ सोना खान पति स्वर्गीय धर्मेन्द्र उम्र 35 साल के रुप में हुई। सूचना भगवान सिंह राजपूत (Bhagvan Singh Rajput) ने दी थी। उसको खबर आरोपी बबलू यादव ने ही दी थी। जिसके बाद वह घर पहुंचा था। आसमा और बबलू यादव (Babloo Yadav) एक साथ कमरे में रहते थे। दोनों शराब भी साथ में पीते थे। शुरुआती जांच में पता चला है कि इसी बात को लेकर दोनों में पहले विवाद हुआ था। इसमें आरोपी ने नशे की हालत में उसको बेरहमी से पीट दिया था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

सोना खान (Sona Khan Murder) के पति ने फांसी लगाई थी। जिसकी वजह अभी तक साफ नहीं हुई है। पति की मौत के बाद उसकी एक बेटी मौसी के पास तो दूसरी चाइल्ड लाइन में रहने को मजबूर हैं। पुलिस ने हत्या के मामले में बबलू यादव को आरोपी बनाया था। हालांकि अयोध्या नगर थाना प्रभारी रेणु मुराब (TI Renu Murab) ने बताया कि रायश्री बस कंपनी में ड्रायवर है। गिरफ्तारी के सवाल पर थाना प्रभारी का दावा था कि आरोपी फिलहाल नहीं मिला है। उसके सुराग जरुर पुलिस को मिले हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Gaban Case: एग्रीमेंट करके मुकरा ठेकेदार, लगा माल निकाला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!