Bhopal Crime News: कैब ड्रायवर का हमलावर अभी भी फरार

Share

Bhopal Crime News: तीन युवकों के साथ जा रही युवती से बदसलूकी करने का लगा आरोप, गले में चाकू लगने से हुआ था जख्मी

Bhopal Crime News
घायल राशिद खान

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कमला नगर इलाके में कैब ड्रायवर पर हमले के मामले में फरार एक आरोपी को पुलिस गिरफ्तार (Bhopal Crime News) नहीं कर सकी है। घटना में शामिल एक युवती समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमले में ड्रायवर के गले में चाकू के गंभीर वार (Bhopal Attack News) लगे थे।

एक ही कंपनी में काम करते है

कमला नगर पुलिस के मुताबिक फरार आरोपी आकाश (Akash) है। जिसकी तलाश में टीम कई जगह दबिश दे रही है। इस मामले में अन्य तीन आरोपी लड्डू (Laddu), अंकित (Amkit) और पूजा अहिरवार (Pooja Ahirwar) थे। चारों आरोपी एसाल्ट कंपनी में नौकरी करते थे। यह कंपनी आन लाइन ट्रेडिंग करती है। पूजा अहिरवार होशंगाबाद में रहती हे। वह कक्षा बारहवीं तक पढ़ी है। जबकि लड़के इटारसी के रहने वाले हैं और दसवीं कक्षा तक पढ़ाई की है। सभी आरोपियों ने 28 फरवरी की शाम को ट्रूबा कॉलेज (Trauba College) के पास से कैब बुक की थी। आरोपी सैर सपाटी से फिर वापस घर जाते वक्त वारदात हुई थी।

ऐसे बचाई थी जान

कमला नगर थाना पुलिस ने जख्मी 25 वर्षीय राशिद निवासी डीआईजी बंगला गौतम नगर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया हैं। आरोपियों के खिलाफ धारा 307/294/324/506/190/34 (जानलेवा हमला, गाली—गलौज, धारदार हथियार से हमला, जान से मारने की धमकी, एफआईआर करने से रोकना और एक से ​अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी लड्डू, अंकित, पूजा अहिरवार और आकाश को आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपियों ने हमला युवती को पीछे बार—बार पलटकर देखने पर किया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: हत्या के मामले में गिरफ्तार बंदी की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!