Bhopal Crime News: 75 साल की बुजुर्ग महिला जिसकी रोशनी थी कमजोर जलकर राख

Share

Bhopal Crime News: शॉट सर्किट से आग लगने की पुलिस ने जताई संभावना

Bhopal Crime News
गांधी नगर इलाके में हुई घटना की विचलित कर देने वाली तस्वीर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के गांधी नगर इलाके में 75 साल की वयोवृद्ध एक महिला की निर्मम तरीके से मौत हो गई। उसकी लाश घर के भीतर आग से झुलसी हालत में मिली थी। पुलिस का दावा है कि आग शार्ट सर्किट की चिंगारी से झुग्गी में लगी थी। वृद्धा के आंखो की रोशनी कम थी। इसलिए उसको बचने का अवसर भी नहीं मिला। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

पत्नी को लेने केंटीन गया बेटा

गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार यह हादसा ग्वाल बस्ती इलाके का है। यहां जगमोहन सेन (Jagmohan Sen) का परिवार रहता है। जगमोहन मजदूरी करता है जबकि पत्नी कृषि विभाग की केंटीन में काम करती है। घर पर जगमोहन सेन की बूढ़ी मां पूना बाई (Puna Bai) पति करोड़ी सेन उम्र 75 साल रहती थी। वह हर रोज पत्नी को केंटीन लेने जाता था। उस वक्त मां अकेली रहती थी। घटना के वक्त पोता भी साथ में सो रहा था। पोते ने भागकर अपनी जान बचा ली। लेकिन, वह बूढ़ी दादी को बचा नहीं सका।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

सागर में रहता है परिवार

गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार हादसा दोपहर तीन बजे हुआ था। घटना की खबर मिलने पर सीएसपी निशातपुरा संभाग अनिल त्रिपाठी (CSP Nishatpura Anil Tripathi) भी मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि आग शार्ट सर्किट से लगी है। परिवार मूलत: सागर (Sagar) का रहने वाला है। पूना बाई की उम्र अधिक होने की वजह से उसको दिखाई कम देता था। यह बात उन्होंने इसलिए बताई क्योंकि हादसे के बाद खबर फैल गई थी कि वृद्धा की रोशनी नहीं थी। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Woman Harassment Case: फ्लैट नाम पर होना महिला के लिए बना दुखों का पहाड़

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!