Bhopal Molestation News: हाथ पकड़कर बोला आई लव यू

Share

Bhopal Molestation News: दसवीं कक्षा की छात्रा जिसका पीछा करता था आरोपी, मुकदमा हुआ दर्ज

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ इलाके में एक छात्रा ने मुकदमा दर्ज (Bhopal Molestation News) कराया है। वह एक मनचले से परेशान चल रही थी। आरोपी उसका आते—जाते पीछा करता था। घटना वाले दिन उसने एक कदम आगे बढ़कर नाबालिग का बुरी नीयत से हाथ पकड़ (Bhopal Bulling News) लिया। उसने नाबालिग से प्रेम करता हूं बोलते हुए अंग्रेजी में यह बात कही थी। पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची जिसने मुकदमा दर्ज (MP Crime Against Girl) कराया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

पीड़िता है नाबालिग

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार घटना 01 मार्च की सुबह 10 बजे की है। आरोपी नीशाद अली (Neeshad Ali) है जिसने बरखेड़ी खुर्द स्थित कोपल स्कूल के नजदीक पीड़िता का हाथ पकड़ लिया था। पीड़िता की उम्र 16 साल है जो कक्षा दसवीं की छात्रा है। आरोपी फिलहाल फरार है जो पीड़िता के गांव में ही रहता है। पीड़िता ने मुकदमा शाम साढ़े सात बजे दर्ज कराया था। घटना का पता चलने पर थाने में काफी लोग भी जमा हो गए थे। जिन्हें समझाईश देने के बाद भीड़ को हटाया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द दबोच लिया जाएगा। उसके लिए एक टीम जुटी हुई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: शादी के दो महीने बाद बुरी हुई बहू, ससुराल वालों ने भगाया

 

Don`t copy text!