Bhopal Crime News: चाय ठेले में लड़कों ने की तोड़फोड़

Share

Bhopal Crime News: पुरानी रंजिश पर हुए विवाद के बाद दोनों पक्षों ने दर्ज कराया काउंटर मुकदमा

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। फुटकर कारोबारी से मारपीट का एक मामला सामने आया हैं। आरोपियों ने झगड़े के दौरान चाय ठेले में भी तोड़फोड़ की थी। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के अशोका गार्डन इलाके की हैं। विवाद की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट का काउंटर मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

फ्रेक्ट्री के सामने लगाता है दुकान

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि सोनू मालवीय (Sonu Malviya) ने सोमवार रात ग्यारह बजे प्रकरण दर्ज कराया है। जिसमें आरोपी बंटी सिंह और उसके साथी है। आरोपियों के खिलाफ धारा 294/323/427/506/34 (गाली गलौज, मारपीट, तोड़फोड़, धमकी और एक अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया गया हैं। सोनू ने बताया वह आदर्श नगर इलाके में रहता हैं। वह आदर्श फेक्ट्री के सामने चाय का ठेला लगाता हैं। सोमवार रात वह ठेले पर बैठा था। तभी बायपास रोड पर सिद्धी नगर निवासी आरोपी बंटी उसके साथी के साथ आया था।

झगड़े में चाय का ठेला पलटाया

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

सोनू मालवीय ने बताया उसकी बंटी सिंह से रंजिश चल रही है। वह ठेले पर आकर उसके साथ गाली गलौज कर रहा था। सोनू ने गाली देने से मना किया तो आरोपियों ने मारपीट करते हुए चाय का ठेला पलटा दिया। इस कारण उसे नुकसान हुआ हैं। पुलिस ने बंटी सिंह की शिकायत पर आरोपी सोनू मालवीय, दिलीप और नवीन के खिलाफ धारा 294/323/506/34 (गाली गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: एयर फोन के बहाने युवती के घर जा पहुंचा मनचला

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!