Bhopal Theft News: अगर यह आपकी भी आदत है तो आज से ही बदल लीजिए

Share

Bhopal Theft News: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत लाखों रुपए का माल गायब

Bhopal Theft Case
The Display

भोपाल। अगर यह आपकी भी आदत है तो आज से ही इसको बदल लीजिए। मामला एक चोरी की घटना (Bhopal Theft News) का है जिसमें चोर को कामयाबी उसके मकान मालिक की लापरवाही की वजह से मिली। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar Stolen News) इलाके की है। यहां चोर बकायदा ताला खोलकर घर के माल को साफ कर दिया। इधर, एक अन्य चोरी की एफआईआर कोलार थाना पुलिस ने दर्ज की हैं। दोनों स्थानों से चोर सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत लाखों रुपए का माल लेकर गायब हुए हैं।

एक सप्ताह पहले हुई घटना

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया सुनीता मालवीय पति महेश मालवीय उम्र 54 साल ने सोमवार रात नौ बजे चोरी की एफआईआर दर्ज कराई हैं। सुनीता मालवीय (Sunita Malviya) ने बताया वह आदित्य परिसर में रहती हैं। एक सप्ताह पहले 29 दिसंबर को सुनीता घर में ताला लगाकर दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे लड़के राहुल मालवीय (Rahul Malviya) के साथ गोविंदपुरा पैसे निकालने गई थी। एक घंटे बाद वापस आकर देखा तो दरवाजे की चाबी हमेशा की तरह जहां वह रखती थी वहां नहीं मिली। सुनीता दरवाजा खोलकर घर में अंदर गई। अलमारी खुली पड़ी थी और पलंग पर सामान बिखरा पड़ा था। पीड़िता ने चोरी गए माल की कीमत पुलिस को अभी नहीं बता सकी है। पुलिस ने धारा 454/380 (दिन में चोरी) का मामला दर्ज किया है।

खेती के काम से गए थे बाहर

Bhopal Theft Case
File Image

कोलार थाना पुलिस ने बताया अजय शर्मा (Ajay Sharma) पिता राजेंद्र शर्मा उम्र 48 साल ने सोमवार सुुबह दस बजे चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज कर लिया है। अजय शर्मा ने बताया कि वह सलैया रोड़ स्थित आईकॉन मल्टी में रहता हैं। वह खेती किसानी करता है। अजय परिवार के साथ 12 दिसंबर को पुश्तैनी गांव नरसिंहगढ़ (Narsinghgarh) गया था। वहां खेती का काम खत्म करने के बाद सोमवार सुबह घर लौटा था। आने पर देखा दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर रखा सामान बिखरा पड़ा था। बहू श्रद्धा (Sharadha Sharma) ने चेक करके बताया अलमारी में रखे मंगलसूत्र, अंगूठी, झुमकी, पायल, बिछिया समेत अन्य सामान नहीं था। चोरी गई संपत्ति की कीमत पुलिस ने 28 हजार रूपए बताई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: कमरे की टूटी खिड़की से डंडा डालकर छेड़ा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!