Bhopal Crime News: टिफिन संचालक से मांगी रंगदारी

Share

Bhopal Crime News: थाने के निगरानी बदमाश ने दिया वारदात को अंजाम, रकम नहीं देने पर वाहनों में तोड़फोड़

MP Hindi News
The Display

भोपाल। टिफिन संचालक से रंगदारी मांगने का एक मामला सामने आया हैं। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के टीटी नगर इलाके की हैं। वह रंगदारी शराब पीने के लिए मांग रहा था। जब रकम नहीं मिली तो बदमाश ने गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की थी। इधर, एक अन्य मारपीट का मामला सामने आया हैं।

कॉलोनी की कार में की तोड़फोड़

टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया कि रमेश सेन (Ramesh Sen) पिता राम प्रसाद उम्र 45 साल ने सोमवार—मंगलवार की दरमियानी रात लगभग एक बजे मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें पुलिस ने धारा 294/323/327/427/506/34 (गाली गलौज, मारपीट, अड़ीबाजी, तोड़फोड़, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया हैं। इस मामले के आरोपी गोविंद उर्फ बच्चा ([email protected]), गोलू और हिमांशु (Himanshu) हैं। रमेश सेन ने बताया वह सीआई होम्स के पीछे माता मंदिर इलाके में रहता हैं। वह टिफिन सेंटर चलाता हैं। सोमवार रात साढ़े ग्यारह बजे वह घर जा रहा था। तभी तीनों आरोपी आकर उससे शराब के लिए 500 रूपए मांगने लगे। इंकार किया तो आरोपियों ने मारपीट की। उसके बाद आरोपियों ने कॉलोनी में रखी कारों में तोड़तोड़ शुरु कर दी।

शराब के लिए छुरी मारी

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

इधर, अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि रईस खान (Rais Khan) ने सोमवार दोपहर डेढ़ बजे आरोपी रज्जाक खान के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया हैं। पुलिस ने आरोपी रज्जाक खान (Rajjak Khan) के खिलाफ धारा 324/294/506 (धारदार हथियार से वार करना, गाली गलौज करना और धमकाने) का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। रईस खान ने बताया सोमवार सुबह पीठे पर काम के लिए वह खड़ा था। तभी आरोपी रज्जाक खान आया और वह शराब मांगने लगा। मना करने पर उसने छुरी मार दी।

यह भी पढ़ें:   मंत्री के सामने मध्यप्रदेश के जेल डीजी ने शायरी करके जताई अपनी पीड़ा

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!