MP News: पत्नी ने पति को थाने की कुर्सी सौंपी

Share

MP News: वर्दी पहनी पत्नी को बाजू में बैठाकर पति पीड़ित महिला की सुनवाई करते नजर आए, पुराने वीडियो ने नया बवाल खड़ा किया

MP News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

मुरैना। अब तक आपने सैंया भए कोतवाल तो डर काहे का कहावत सुनी होगी। लेकिन, इसके उलट एक नई कहावत मध्यप्रदेश में बन गई। यह घटना मुरैना जिले की है। जिसमें एक महिला थाना प्रभारी का वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो (MP News) काफी पुराना बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में पति को अपनी कुर्सी सौंपकर वह वर्दी पहनकर बाजू में बैठी हुई दिखाई दे रही है। जबकि बिना वर्दी और नौकरी न होने के बावजूद पत्नी की बजाय वे पीड़िता को न्याय दिलाने का आश्वासन देते नजर आ रहे हैं।

अफसरों ने बोला होगी मामले की जांच

महिला टीआई के पति समाधान करने वाला जो वीडियो वायरल हुआ है वह काफी पुराना बताया जा रहा है। जिसमें वे पीड़ित महिला की फरियाद सुन रहे हैं। जबकि मध्यप्रदेश डीजीपी कार्यालय से आदेश जारी किया गया है कि महिला पीड़ितों की सुनवाई केवल महिला अधिकारी करेंगीं। इसके विपरीत इस वीडियो से विभाग की काफी किरकिरी हो गई है। खबर है कि मुरैना पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी मोनिका मिश्रा (TI Monika Mishra) की जमकर क्लास ली। उन्होंने अपने थाने में कुर्सी पति कुलदीप मिश्रा (Kuldeep Mishra) को सौंप दी थी। जिस पर बैठकर वे पीड़ित की फरियाद सुन रहे थे। इस मामले में मुरैना पुलिस अधिकारियों ने बयान दिया है कि वीडियो काफी पुराना है। जिसके वायरल करने के संबंध में जांच की जाएगी। उसके बाद वैधानिक कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मंडला में बकरी चराने गई लड़की को बाघ ने बनाया शिकार
Don`t copy text!