Chhattisgarh News : कांग्रेस सांसद ने दिया विवादित बयान

Share

Chhattisgarh News: हर कोई नक्सली नहीं होता, कुछ लोग ऐसा कहकर अपनी दुकान चला रहे हैं

Chhattisgarh News
भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़

रायपुर। छत्तीसगढ़ में जल्द उप चुनाव होना है। जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी हर मौके पर मौजूदा कांग्रेस सरकार की नीतियों के खिलाफ मुखर होकर विरोध कर रही है। इसी आंदोलन की चिंगारी को कांग्रेस की एक सांसद ने हवा दे दी। दरअसल, उन्होंने नक्सलियों को लेकर रायपुर में एक विवादित बयान दे दिया। जिसके बाद छत्तीसगढ़ भाजपा (Chhattisgarh News)  आक्रामक हो गई। बयान का वीडियो जमकर सोशल मीडिया में वायरल होने लगा। हालांकि अब तक कांग्रेस की तरफ से इस बयान को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

यह बोलते रहे हैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री

कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन (MP Ranjit Ranjan) ने यह विवादित बयान रायपुर में दिया है। जिसके बाद छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी को घेराबंदी करने का मौका मिल गया। कांग्रेस सांसद ने यह बयान उस वक्त दिया जब वे विमानतल पर वे संवाददाताओं से बातचीत कर रही थी। उन्होंने कहा कि हर कोई नक्सली नहीं होता है। कुछ लोग नक्सली के नाम पर अपनी दुकान चला रहे हैं। यह बोलते साथ भाजपा आक्रामक हो गई। कांग्रेस सांसद के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगे। कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन बस्तर जिले के दौरे पर आई हुई है। उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) कई मौकों पर अपने कार्यकाल के दौरान नक्सलियों पर नकेल लगाने का दावा करते हुए अक्सर कहा है कि हमने नक्सलियों पर काफी अंकुश लगा रखा है। इधर, भाजपा अर्बन नक्सल होने का आरोप कांग्रेस पर लगाती रही है। इस बयान के बाद घेराबंदी करने का मौका मिल गया। छत्तीसगढ़ सरकार को अक्सर भाजपा नक्सल और आदिवासियों पर अत्याचार को लेकर घेराबंदी करती रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Chhattisgarh News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   20 हजार का लैपटॉप 50 हजार में खरीदेंगे पटवारी ! मेधावी को 25 हजार देती है सरकार
Don`t copy text!