Bhopal BJP News: वोटरों के नाम जुड़वाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता हुए सक्रिय

Share

Bhopal BJP News: अगले साल मध्यप्रदेश में होना है विधानसभा चुनाव, भोपाल जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने बताई मैदानी कार्यकर्ताओं को लोगों को जोड़ने की तकनीक

Bhopal BJP News
भाजपा जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी जिनके साथ दाहिनी तरफ रविंद्र यती— भाजपा कार्यालय से जारी फाइल फोटो।

भोपाल। अगले साल मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है। फिलहाल गुजरात, हिमाचल प्रदेश के चुनाव में प्रदेश का संगठन सक्रिय है। लेकिन, इन जगहों पर चुनाव के तुरंत बाद प्रदेश को लेकर भारतीय जनता पार्टी (Bhopal BJP News) उतरने वाली है। इसकी तैयारियां शुरू कर दी है। ऐसा नहीं है कि यह केवल भारतीय जनता पार्टी कर रही है। इसी तरह कांग्रेस, सपा, आप पार्टी भी सक्रिय हो गई है। विपक्षी दल बेरोजगारी और महंगाई को मुद्दा बनाने का प्रयास कर रही है। इसके तहत भाजपा युवा मतदाताओं को जोड़ने के अभ्यास में जुट गई है। दरअसल, मध्यप्रदेश में नए मतदाताओं के नाम जोड़ने का काम शुरू हो गया है। इसको लेकर भोपाल जिला अध्यक्ष की अगुवाई में नए मतदाताओं के नाम जुड़वाने में मदद करने को लेकर मंथन बैठक हुई।

यह दिया गया है टारगेट

जिला भाजपा कार्यालय की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बैठक बुधवार को हिंदी भवन में संपन्न हुई। जिसको जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी, जिला प्रभारी महेंद्र सिंह यादव ने संबोधित किया। पचौरी ने कहा कि पंडित दीनदयाल ने कहा था कि किसी भी सरकार की कसौटी है गरीब का उत्थान और कुशल प्रशासन। इसे हम अंत्योदय के माध्यम से हासिल करेंगे। हमें अंतिम पायदान पर खड़े लोगों को आगे बढ़ाना है। समाज के अंतिम व्यक्ति के घर भी दीपक जलाना है। इसी सिद्धांत से प्रेरणा लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काम कर रहे हैं। देश में 9 करोड़ परिवारों में उज्ज्वला योजना से गैस सिलेंडर दिये हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना से गरीबों को घर दिये हैं, हर घर बिजली कनेक्शन, एलईडी बल्ब दिये हैं। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता प्राणपण से जुटकर आने वाले विधानसभा चुनाव में जुट जाए। निर्वाचन आयोग शीघ्र ही नए मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में जोड़ने के लिए अभियान शुरू करने जा रहा है। इस अभियान में पार्टी के नव मतदाताओं को जोड़ने के लिए निर्वाचन आयोग के साथ सहयोग करते हुए सभी मंडल अध्यक्ष कार्य में जुट जाएं।

यह थे बैठक में मौजूद

भोपाल जिला के मोर्चा, प्रकोष्ठों के प्रभारी और मंडल प्रभारी भी नियुक्त किए। मतदाता सूची में नाम जोडने के लिए प्रभारी भी नियुक्त किए गए है। जिला प्रभारी महेंद्र सिंह यादव (Mahendra Singh Yadav) ने कहा कि संगठन की आवश्यकताओं के अनुसार पार्टी अपनी संरचना में परिवर्तन करती रहती है। भोपाल के कार्यकर्ता (Bhopal BJP News) अपनी भूमिका का बखूबी निर्वहन करते है। मंडल अध्यक्षों को अभी मिली दोहरी जिम्मेदारी के साथ ही संगठन स्तर पर भी कार्य करना है। इस अवसर पर जिला महामंत्री किशन सूर्यवंशी, रविंद्र यति, जगदीश यादव, जिला उपाध्यक्ष मनोज राठौर, सूर्यकांत गुप्ता, सतीश विश्वकर्मा, राहुल राजपूत समेत अन्य नेता मौजूद थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal BJP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Satna News: वन क्षेत्र में खनन का झूठा पंचनामा बनाकर मांगी रिश्वत
Don`t copy text!