Bhopal News: बाइक चोरी की रोचक तरीके से हुई बरामदगी 

Share

Bhopal News: नौ साल पहले दर्ज हुआ था बाइक चोरी का मामला, जिसके केस पर पुलिस ने लगा दिया था खात्मा, लेकिन लावारिस मिली बाइक के बाद मिले थे पुलिस को सुराग

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पुलिस के लिए वाहन चोरी की घटना सिरदर्द कभी नहीं रहती। इसलिए ऐसे प्रकरणों में तफ्तीश से लेकर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जाती। ऐसा ही एक रोचक मामला (Bhopal News) सामने आया है। इस मामले में बाइक लावारिस मिली थी। जब मिली तब तक पुलिस ने केस डायरी को बंद कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया था। लेकिन, दूसरे आरोपी को तलाशना ही भूल गई। अब वह लोक सभा चुनाव के दौरान चल रही एक्सरसाइज के बीच पुलिस के हत्थे लग गया।

ऐसे पकड़ में आया था आरोपी

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि 12 अक्टूबर, 2015 अरशद अरीश कुरैशी (Arshad Arish Qureshi) पिता अशरफ हुसैन कुरैशी उम्र 20 साल ने प्रकरण दर्ज कराया था। वह अप्सरा टॉकीज के पास अशोका इन्कलेव (Ashoka Enclave) में रहता है। अरशद अरीश कुरैशी बजाज पल्सर बाइक (Bike) चोरी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 530/2015 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी करने का प्रकरण) दर्ज किया था। इसकी केस डायरी भी पुलिस ने 20 नवंबर, 2015 को बंद कर दी थी। इसी बीच यह बाइक अशोका गार्डन थाना पुलिस ने 2018 में लावारिस हालत में उसे बरामद किया। जिसको सिराज अली की न्यायालय के आदेश पर पीड़ित को सौंप दिया गया। इसी मामले में आरोपी लक्ष्मण पाल (Laxman Pal) और पप्पू पाल की तलाश थी। इसमें से लक्ष्मण पाल को पुलिस ने 15 जनवरी, 2020 को गिरफ्तार किया था। जबकि पप्पू पाल (Pappu Pal) फरार चल रहा था। वह विदिशा जिले के करारिया थाना खेत्र स्थित गंगरबाडा गांव का रहने वाला था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime : राजधानी में बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस का ‘असली’ चेहरा आया सामने
Don`t copy text!