Bhopal News : ढ़ाई लाख रुपए कीमत के चार वाहन बरामद

Share

Bhopal News : एम्स अस्पताल की पार्किग को बनाते थे निशान, ऐसे दबोचे गए चोर

Bhopal  News
भोपाल एम्स, फाइल फोटो— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। एम्स अस्पताल की पार्किंग और साकेत नगर इलाके से लगातार हो रही वाहन चोरियों के मामले में पुलिस को कामयाबी मिल गई है। आरोपी देवास से भोपाल (Bhopal News) आकर चोरी की वारदात करता था। उसके कब्जे से चार वाहन बरामद हुए हैं। जिसकी कीमत पुलिस ने ढ़ाई लाख रुपए बताई है।

थानों में दर्ज है कई पुराने मामले

भोपाल पुलिस से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आरोपी  सचिन हाडा पिता इन्दर हाडा उम्र 28 साल है। वह देवास के ग्राम पीपलरावा बेरछा जोड का रहने वाला है।
आरोपी आठवीं क्लास तक पढा हुआ है। उसको शराब पीने की बुरी लत है। इसलिए वह वाहन चोरी करता था। सचिन हाडा (Sachin Hada) के माता पिता के अलावा पत्नी और दो बच्चे हैं। उसके खिलाफ थाना आष्टा जिला सीहोर में वाहन चोरी और थाना सुनेरा जिला शाजापुर में अवैध शराब तस्करी के मामले दर्ज है। इसके अलावा थाना पीपलरावा में मारपीट के प्रकरणों में वह बंद हो चुका है। धरपकड़ की कार्रवाई टीआई संजीव कुमार चौकसे, एसआई रमेश सिंह, एएसआई श्यामराज सिंह, अरूण मलिक, भागीरथ राय, हवलदार सुरेन्द्र सिंह, अशोक सिंह, बद्रीलाल दांगी समेत अन्य की महत्वपूर्ण भूमिका थी।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: सागर रायल विला में चोरों का धावा
Don`t copy text!