Bhopal News : जनरेटर चोरी करने वाले चार गिरफ्तार

Share

Bhopal News : धरपकड़ के दौरान मौका पाकर भागे एक आरोपी की तलाश जारी

Bhopal News
बैरागढ़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। जनरेटर चोरी करने के मामले में चार युवकों को दबोचा गया है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) सिटी के बैरागढ़ थाना पुलिस ने की है। इस मामले में पुलिस को अभी भी एक आरोपी की तलाश है। आरोपियों के कब्जे से पांच लाख रुपए का माल जब्त किया गया है।

ऐसे मिला था सुराग

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 10 मई को कैलाश सूर्यवंशी पिता कन्हैयालाल सूर्यवंशी उम्र 37 साल ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वह बमबम कालोनी बैरागढ कला थाना खजूरी सडक में रहता है। उसने बताया कि इण्डस टावर लिमिटेड कंपनी का एक जनरेटर पहिया टूटने से सड़क किनारे खड़ा कर दिया था। उसको चोरी कर ले गए हैं। जिस पर 229/22 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज किया गया था। कैलाश सूर्यवंशी (Kailash Suryavanshi) ने सीसीटीवी फुटैज देखकर जनरेटर पहचाना। आरोपी लालघाटी के पास जीप MP04-AA-7162 से ले जाते हुए दिखे थे। सबसे पहले अशोका गार्डन निवासी जीप मालिक सलमान खान Salman Khan)  को घेराबंदी कर पकडा गया।

धरपकड़ में इनकी थी भूमिका

अशोका गार्डन में चंबल कॉलोनी से जनरेटर बरामद किया गया। इस वारदात में उसका साथ मोहम्मद फिरोज, अफजल खान और नसीम खान उर्फ नस्सू ने भी दिया था। पुलिस ने इस मामले में सलमान खान, मोहम्मद फिरोज और नसीम खान को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अफजल खान मौका पाकर फरार हो गया। इस धरपकड़ में टीआई डीपी सिंह, एसआई भगवत धुर्वे, एएसआई शैलेंद्र सिह, हवलदार सरजन, आरक्षक अर्जुन सिह, तरूण, अभिषेक की सराहनीय भूमिका रही।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पार्सल एजेंट ने आईआरसीटीसी के अधिकारी को धमकाया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!