Bhopal News: प्रभात चौराहे के पास ट्रैफिक इंतजाम बेपटरी

Share

Bhopal News: तेज रफ्तार लोडिंग वाहन आगे चल रही कार से टकराया फिर दो बाइक को भी मारी टक्कर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी भोपाल की ट्रैफिक व्यवस्था पीक टाइम पर बेपटरी होती है। यहां सबसे ज्यादा प्रभावित क्षेत्रों में एमपी नगर, कोलार रोड, हमीदिया रोड, बोर्ड आफिस, न्यू मार्केट, करोद के अलावा प्रभात चौराहा भी है। अधिकांश जगहों पर ट्रैफिक सिग्नल भी नहीं हैं। इन सभी चौराहों पर पहले बड़ी—बड़ी रोटरियां होती थी। जिन्हें यातायात सुधारने के नाम पर तोड़कर छोटा किया गया था। इसकेे बावजूद एक दशक बाद भी शहर में ट्रैफिक सुधरने की बजाय धराशायी हो गया। ताजा घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग इलाके की है। यहां प्रभात चौराहे के चारों तरफ हर रोज भीषण जाम लगा रहता है।

वाहन चालक को पकड़कर पुलिस को सौंपा

चौराहों की व्यवस्था सुधारने वाले ट्रैफिक कर्मचारी यातायात को सुगम कराने की बजाय ऐसा संचालन करते हैं कि वाहन बिना टकराए नहीं निकल पाते। इन्हीं कारणों के चलते चौराहे के नजदीक भीषण दुर्घटना हो गई। थाने में शिकायत सूरज साहू (Suraj Sahu) ने दर्ज कराई है। वह एक बैकरी में जॉब करता है। उन्होंने बताया कि 25 अप्रैल की रात सवा नौ बजे वे कार (Car) एमपी—04—ईडी—8831 से जा रहे थे। कार में परिवार था जो अशोका गार्डन स्थित हरि मैरिज गार्डन (Hari Marriage Garden) से घर जा रहा था। ओम अस्पताल (Om Hospital) के सामने कार को लोडिंग वाहन एमपी—04—जीबी—0115 के चालक ने कार में टक्कर मार दी। इसके बाद उसने दो बाइक को भी उड़ा दिया। हादसे में कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ। पुलिस ने 196/24 धारा 279 का प्रकरण दर्ज किया है। लोगों की मदद से लोडिंग वाहन चालक को पकड़ लिया गया था। वह काफी बुरी तरह से नशे की हालत में था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मुस्लिम महिला ने दर्ज कराया प्रताड़ना का मुकदमा
Don`t copy text!