Bhopal News: ब्रेकअप से नाराज एक्स ब्यॉयफ्रेंड ने दी ध​मकियां

Share

Bhopal News: छात्रा की इसी महीने होनी है शादी, रिश्ता तुड़वाने कर रहा साजिश

Bhopal News
फोन पर धमकाने का सांकेतिक चित्र

भोपाल। एक्स ब्यॉयफ्रेंड के खिलाफ युवती ने धमकाने (Bhopal Threat News) का मुकदमा दर्ज ​कराया है। युवती से ब्रेकअप के बाद आरोपी नाराज चल रहा था। यह घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। पहले दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ाई करते थे। युवती की दोस्ती को आरोपी प्यार समझ बैठा था। युवती की इसी महीने शादी भी होने वाली है। इस बात की भनक लगते ही आरोपी रिश्ता तुड़वाने की साजिश कर रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक के लिखाफ फोन पर धमकाने की एफआईआर (Collage Girl Threat News) दर्ज की है।

मंडप में आग लगा दूंगा

निशातपुरा थाना पुलिस ने सोमवार शाम लभगभ चार बजे 507/ फोन पर ​धमकाने का मामला दर्ज किया है। मामले में पुलिस ने ​रीवा निवासी टिल्लू प्यासी (Lillu Piyasi) को आरोपी बनाया है। मामले की शिकायत मूलत: रीवा निवासी 30 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया उसके पिता अलीगढ़ में नौकरी करते है। भाई ​डेव्हल्पर के पास काम करता है। आरोपी और युवती रीवा के एक ही कॉलेज में पढ़ाई करते थे। दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी। कुछ समय पहले युवती परिजनों के साथ भोपाल आ गई। परिजनों ने युवती की शादी तय कर दी। उसकी शादी इस महीने 20 नवंबर को है। यह खबर मिलते ही टिल्लू प्यासी उसको परेशान करने लगा। उसका बोलना है वह उससे प्यार करता है। वह किसी और व्यक्ति से उसकी शादी नहीं होने देगा। आरोपी लगातार फोन पर युवती को शादी नहीं होने देने की धमकियां दे रहा है। जिससे परेशान होकर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: संदिग्ध बुखार से बच्ची की मौत
Don`t copy text!