Bhopal Murder News : कोहेफिजा के बरेला गांव में निर्मम हत्या

Share

Bhopal Murder News : दो सगे भाई जिनमें से एक के खिलाफ थाने में दर्ज है मुकदमे, इस कारण उतारा मौत के घाट

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कोहेफिजा स्थित बरेला गांव में एक युवक की तीन युवकों ने मिलकर निर्मम हत्या कर दी। हत्याकांड में शामिल दो सगे भाई है। जिनमें से एक के खिलाफ थाने में पहले से मुकदमे दर्ज हैं। भोपाल (Bhopal Murder news) सिटी के कोहेफिजा थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के साथ मृतक का पान की गुमठी में पहले विवाद हुआ था।

बाउंड ओवर के दौरान की हत्या

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार 10 मई की सुबह लगभग 7 बजे हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर अहिरवार ने एक युवक के मृत हालत में अस्पताल लाने की सूचना मिली थी। कोहेफिजा पुलिस मर्ग 26/22 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। शव की पहचान इमरान अली पिता मुख्तार अलीउम्र 32 साल के रुप में हुई। वह लालघाटी स्थित नयापुरा में रहता है। उसको तलवार और चाकू के कई वार लगे थे। इसी मौत के मामले में पुलिस ने 10 मई की अपरान्ह चार बजे 295/22 धारा 302/34 (हत्या और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया गया। जिसमें फराज उर्फगुबला पिता मुख्तार उम्र 24 साल को फरियादी बनाया गया। इस मामले में आरोपी सन्नी यादव (Sunny Yadav) , गौरव यादव (Gaurav Yadav) और करण ठाकुर (Karan Thakur) है। जांच में पता चला कि इमरान अली (Imran Ali) के साथ पान की गुमठी पर सन्नी यादव के साथ विवाद हुआ था। आरोपी के खिलाफ थाने में कई मुकदमे दर्ज है। वहीं इमरान अली के पिता और उसके भाई के खिलाफ भी थाने में कई प्रकरण चल रहे हैं। सन्नी यादव को छह महीने के लिए बाउंड ओवर भी किया गया था।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News:  लूट की वारदात का खुलासा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!