Bhopal News: दो दिन थाने के चक्कर काटने के बाद दर्ज हुई एफआईआर 

Share

Bhopal News: अर्बन डेवलपमेंट कंपनी में तैनात कर्मचारी की बाइक ले जाते कैद हुई घटना

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। एमपी पुलिस के डीजीपी सुधीर सक्सेना ने रविवार को जनसंवाद कार्यक्रम किया। जिसमें वे मैदानी कर्मचारियों को वर्दी का रौब दिखाने की बजाय सेवा भाव का पाठ पढ़ा रहे थे। वे यह बात टीटी नगर इलाके में बोल रहे थे। उसी थाना क्षेत्र से एक बाइक चोरी गई थी। जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पीड़ित दो दिनों तक चक्कर काटता रहा। उसके पास वारदात करने वाले बदमाश का वीडियो भी है। इसके बावजूद भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर थाने ने उसकी सुनवाई नहीं की।

देरी की बात को दबा गए पुलिस अधिकारी

टीटी नगर (TT Nagar) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 1—2 मार्च की दरमियानी रात ग्यारह बजे से सुबह लगभग छह बजे के बीच हुई थी। जिसकी शिकायत प्रशांत गेडाम (Prashant Gedam) पिता सुरेश गेडाम उम्र 29 साल ने थाने में दर्ज कराई हैं। वह कमला नगर स्थित अंबेडकर नगर (Ambedkar Nagar) के नजदीक जनता क्वार्टर में रहता है। वह अर्बन डेवलपमेंट कंपनी में जॉब करता है। प्रशांत गेडाम जवाहर चौक स्थित सरस्वती नगर में रहने वाले दोस्त लोकेश राय (Lokesh rai) के यहां बाइक से गया था। उसकी स्प्लेंडर एमपी—04—क्यूपी—2588 को लॉक कर अंदर चला गया। वापस सुबह उठा तो बाइक नहीं मिली। पुलिस का दावा है कि वह सीसीटीवी कैमरा में कैद संदेही का पता लगा रही है। पुलिस ने फिलहाल 85/24 धारा 379 (खुले स्थान से वाहन ले जाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चोरी गए वाहन की कीमत 15 हजार रुपए बताई है। पुलिस ने प्रकरण 5 मार्च की दोपहर लगभग सवा बारह बजे दर्ज की है। पुलिस एफआईआर में हुई देरी की वजह का खुलासा नहीं कर सकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News:  बहन के घर में घुसकर पति और सास से मारपीट
Don`t copy text!