Bhopal News: होटल मैनेजमेंट के एचओडी बैड टच मामले में फंसे

Share

Bhopal News: चार दिन पहले फैकल्टी ने दर्ज कराया था मुकदमा, नोटिस देकर पुलिस ने आरोपी को छोड़ा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। इंस्टीट्यूट आफ होटल मैनेजमेंट के एचओडी प्रदीप कुमार मोदी के मामले ने तूल पकड़ लिया है। उनके खिलाफ कॉलेज की ही एक फैकल्टी ने बेड टच करने का आरोप लगाया था। इस मामले में 26 नवंबर को भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। एचओडी फेकल्टी का पल्लू और साड़ी पकड़ने का अवसर तलाशते थे। जिसका वह विरोध करती तो नौकरी से हाथ धोने का भय दिखाया जाता था। इसके अलावा आरोप है कि वह पीड़िता को अकेले रहने पर बदनाम भी करते थे।

इसलिए दर्ज किया गया मामला

हबीबगंज थाना प्रभारी मनीष राज सिंह भदौरिया ने बताया कि पीड़िता प्रोबेशन पीरियड पर चल रही है। इसलिए वह कैरियर को लेकर चिंता जताते हुए सामने नहीं आना चाह रही थी। पीड़िता रोहित नगर इलाके में रहती है और उसकी उम्र 27 साल है। आरोप है कि प्रदीप कुमार मोदी (Pradip Kumar Modi) ने फरवरी, 2020 में भी पीड़िता की बाजू पकड़कर अभद्रता कर चुका है। यह बात उन्हें उस वक्त अच्छी नहीं लगी थी। हाथ दोबारा नहीं लगाने की चेतावनी दी तो उनको असर नहीं हुआ। कॉलेज में एचओडी के चरित्र को लेकर गलत बातें उन्हें पता चली। आरोप है कि एचओडी के खिलाफ इस पड़ताल की जानकारी उन्हें लग गई थी। उन्होंने कैबिन में बुलाकर परफार्मेंस रिपोर्ट बिगाड़ने की धमकी भी दी। लॉक डाउन के कारण क्लास वर्चुअल चल रही थी। इस कारण एचओडी से आमना—सामना नहीं हुआ। इसी साल अक्टूबर में एचओडी ने दोबारा वही गंदी हरकत की।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ससुर के खिलाफ दर्ज एफआईआर की आड़ में दामाद को किया बदनाम 
Don`t copy text!