Bhopal Loot Attempt: मिर्च झोंककर वृद्धा को लूटने की कोशिश

Share

Bhopal Loot Attempt: पुलिस चौकी से महज पांच सौ मीटर के फासले में हुई वारदात

Bhopal Loot Attempt
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के न्यू मार्केट इलाके में सरेराह एक लुटेरे ने वृद्धा को लूटने की कोशिश (Bhopal Loot Attempt) की। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के लिए मिर्च का इस्तेमाल किया था। जहां वारदात हुई वहां से पुलिस चौकी का ज्यादा फासला नहीं है। पुलिस का दावा है कि लुटेरे की सर्चिंग के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

कार पार्किग पर हुई वारदात

टीटी नगर पुलिस के मुताबिक घटना 10 जनवरी की रात लगभग साढ़े नौ बजे हुई थी। पीड़िता वृद्धा राजम्मा है जो कि बेटी ज्योति गुरु (Jyoti Guru) के साथ खरीददारी के लिए न्यू मार्केट आई थी। ज्योति गुरु मानसरोवर स्कूल में टीचर है।दोनों कार पार्किग में खड़े थे। तभी एक व्यक्ति जो पैदल था वह आया। उसने राजम्मा के गले और कान में पहने आभूषण झपटने के लिए हाथ बढ़ाया। यह देख ज्योति गुरु ने मां को अपने गले लगाकर लुटेरे से बचने की कोशिश की। लुटेरा यहां नहीं रुका और उसने फिर दोबारा प्रयास किया।

नजदीक थी चौकी लगा था बाजार

Bhopal Loot Attempt
सांकेतिक चित्र

रविवार को अमूमन आम दिनों से ज्यादा ग्राहकी न्यू मार्केट (New Market Loot Case) में होती है। इसलिए यहां विशेष चौकसी के लिए पुलिस कर्मचारी सादी वर्दी के अलावा ड्रेस में गश्त करते हैं। जहां घटना हुई वहां भी भीड़ रहती है। इसके अलावा दो पुलिस चौकी भी इस जगह पर पड़ती है। वारदात के वक्त लुटेरे ने मिर्च झोंककर मां से बेटी को अलग करने का भी प्रयास किया था। पुलिस ने ज्योति गुरु पति प्रेम गुरु उम्र 50 साल निवासी मंदाकिनी की शिकायत पर धारा 393 (लूट का प्रयास) का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल इस मामले में आरोपी अज्ञात है। जिसकी तलाश के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: कोरोना के चलते घर बैठना ससुर को महंगा पड़ा

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!