मध्यप्रदेश : महिला के साथ हैवानियत, प्रायवेट पार्ट में रॉड डाली

Share

3 दरिंदों ने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम, गिरफ्तार

Sidhi Gang Rape
The Display

सीधी। (Sidhi) बदायूं के बाद अब मध्यप्रदेश के सीधी जिले से निर्भया जैसी (Sidhi Gang Rape) घटना सामने आई है। यहां एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हैवानियत की गई। तीन दरिंदों ने महिला को हवस का शिकार बनाया, उसके साथ मारपीट की और गुप्तांग में रॉड डाल दी। महिला को गंभीर हालत में रीवा रैफर किया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना सीधी जिले के अमीलिया थाना इलाके के एक गांव की है। जहां महिला अपने दो बच्चों के साथ झोपड़ीनुमा घर में रहती है। 4 साल पहले उसके पति की मौत हो चुकी है। जिसके बाद से वो झोपड़ी में ही दुकान चलाकर गुजर-बसर करती है। शनिवार देर रात 3 दरिंदे उसके घर पहुंचे थे।

Shajapur Court News
सांकेतिक चित्र

दरिंदों ने पानी मांगने के बहाने महिला को झोपड़ी के बाहर बुलाया था। लेकिन महिला उनके मंसूबों को जान गई थी, लिहाजा घर से बाहर नहीं निकली। जिसके बाद दरिंदें झोपड़ी के टटिए तोड़कर अंदर दाखिल हो गए। आरोपियों ने महिला के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। हद तो तब हो गई जब दरिंदों ने उसके गुप्तांग में सरिया डाल दिया। हैवानियत को अंजाम देकर वो भाग निकले।

महिला अपनी झोपड़ी में ही रातभर तड़पती रही। रक्तस्त्राव को रोकने की कोशिश करती रही। रविवार सुबह उसकी बहन उसे लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। यहां से मामला पुलिस के पास पहुंचा। जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले अस्पताल पहुंची। महिला की हालत गंभीर थी। लिहाजा उसे रीवा रैफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:   MP Fake Currency : पैरोल पर बाहर आते ही छापने लगा नकली नोट

पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। अमीलिया पुलिस ने तीनों आरोपियों लल्लू कोल, भाईलाल पटेल और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले है।

कांग्रेस का तंज

घटना पर कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट किया कि शिवराजसिंह जी, मप्र में भी हाथरस एवं बदायूं की आत्मा का प्रवेश ! सीधी में गैंगरेप, प्रायवेट पार्ट में सरिया डाला ! सभी राष्ट्रवादी,धर्म के ठेकेदार हुए मूक-बधिर,”प्रोटेम स्पीकर भी खामोश”,”आपका भी ट्वीट नहीं”?दोहरे चरित्र की दुहाई कब तक?काश,यदि आरोपी…?

वहीं मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः महिला के साथ निर्भया जैसी हैवानियत, गुप्तांग में डाली रॉड

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!