Bhopal Crime News: फुल्की का ठेला लगाने वाले इस बात पर भिड़े

Share

Bhopal Crime News: शिवाजी नगर इलाके की घटना, मारपीट के काउंटर मुकदमे हुए दर्ज

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में दो फुल्की का ठेला लगाने वाले गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों में जमकर हाथापाई होने के साथ—साथ तोड़फोड़ भी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। इधर, गांधी नगर इलाके में भी मारपीट की घटना हुई है।

इसलिए हुई थी कहासुनी

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि मारपीट की घटना 10 जनवरी की रात हुई थी। यहां अंकुर स्कूल के नजदीक फुल्की के ठेले लगते हैं। एक ठेला भरत जाटव (Bharat Jatav) पिता शिव नारायण उम्र 28 साल का भी लगता है। ठेला लगाने को लेकर उसकी कहासुनी हुई थी। जिसमें आरोपी रोशन लाल, राम लखन (Ram Lakhan), रामवीर और तुषार (Tushar) ने मारपीट की थी। पुलिस ने इस मामले में धारा 294/323/506/34 (गाली गलौज, मारपीट, जान से मारने की धमकी और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण बनाया है। दूसरी तरफ से रोशन लाल (Roshan Lal) ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। मारपीट का दूसरा मुकदमा गांधी नगर थाना क्षेत्र स्थित आरजीपीवीवी कॉलेज के सामने का है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

जांघ में चाकू मारा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

पुलिस ने इस मामले में धारा 341/294/323/506/34 (रास्ते में रोकना, गाली गलौज, मारपीट, जान से मारने की धमकी और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण बनाया गया है। मामले में आरोपी गोंडीपुरा निवासी अनिल और महेेश हैं। दोनों आरोपी ने मिलकर राम नगर कॉलोनी भानपुर निवासी कृष्ण पाल सिंह राजपूत (Krishna Pal Singh Rajput) पिता धारु सिंह राजपूत उम्र 35 साल से मारपीट की थी। वह अपने दोस्त जितेंद्र के साथ बाइक पर था। बाइक में कट लगने पर विवाद शुरु हुआ था। इसके अलावा गोविंदपुरा में पुराना नगर के नजदीक गुलाब सिंह कुशवाहा को रवि शुक्ला (Ravi Shukla) ने जांघ में चाकू मारकर लहुलूहान कर दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: पत्नी से विवाद के बाद ट्रेन के आगे लेटा पति

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!