पीएम मोदी की मौजूदगी में रामलला के दर्शन नहीं करेंगी उमा भारती

Share

कार्यक्रम की सूची में से नाम काटने को कहा

Uma Bharti
उमा भारती, पूर्व मुख्यमंत्री, फाइल फोटो

भोपाल। 5 अगस्त को अयोध्या में होने जा रहे भूमिपूजन (Bhoomipujan) को लेकर उमा भारती (Uma Bharti) ने बड़ा ऐलान किया है। भव्य राम मंदिर (Ram Mandir) के भूमिपूजन (Bhoomipujan) में उमा भारती मौजूद नहीं रहेंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) जब तक मौजूद रहेंगे, उमा भारती तब तक रामलला के दर्शन नहीं करेंगी। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) को भूमिपूजन का आमंत्रण भेजा गया है। साथ ही पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया (Jaibhan Singh Pawaiya) को भी न्यौता मिला है। उमा भारती भोपाल से कल शाम अयोध्या (Ayodhya) के लिए रवाना हो रहीं है। उमा भारती के ट्वीट्स के मुताबिक गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने की वजह से उन्होंने ये फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें- ‘राम मंदिर निर्माण में पीएम मोदी का कोई योगदान नहीं’

उमा भारती का फैसला

कल जब से मैंने श्री अमित शाह जी तथा भाजपा नेताओं के बारे में कोरोना पोज़िटिव होने का सुना तभी से मै अयोध्या में मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित लोगों के लिये ख़ासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिये चिंतित हूँ ।

मै भोपाल से आज रवाना होऊंगी । कल शाम अयोध्या पहुँचने तक मेरी किसी संक्रमित व्यक्ति से मुलाकात हो सकती हैं ऐसी स्थिति में जहाँ पीएम नरेंद्र मोदी और सेकडो लोग उपस्थित हो मै उस स्थान से दूरी रखूँगी । तथा पीएम मोदी और सभी समूह के चले जाने के बाद ही मै रामलला के दर्शन करने पहुँचूँगी।

यह भी पढ़ें:   मोदी-शाह के खिलाफ याचिका पर सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को दिया नोटिस

यह सूचना मैंने अयोध्या में रामजन्मभूमिन्यास के वरिष्ठ अधिकारी और पीएमओ को भेज दी है की माननीय नरेंद्र मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के समय उपस्थित समूह के सूची में से मेरा नाम अलग कर दे ।

यह भी पढ़ेंः सीएम शिवराज ने असुर और राक्षसों से की कांग्रेस नेताओं की तुलना

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!