Bhopal Crime News: सास के उकसाने में पत्नी को पीटा

Share

Bhopal Crime News: पति और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सास के उकसाने में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई (Bhopal Wife Beaten Case) लगा दी। पीड़ित महिला थाने पहुंची जिसकी हालत देखकर पुलिस ने सास और पति के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया। यह घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इधर, एक अन्य विवाद में धारदार हथियार मारकर लहुलूहान (Bhopal Knife Attack) करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पति शराबी

ईटखेड़ी थाना पुलिस ने बताया कि घटना 31 जुलाई की रात 11 बजे की है। जिसकी एफआईआर पुलिस ने 1 अगस्त की दोपहर एक बजे दर्ज की गई। शिकायत करने वाली महिला सीमा बाई (Seema Bai) उम्र 35 साल है। उसने बताया कि वह अरवलिया में रहती है। पति सुरेन्द्र सिंह ठाकुर (Surendra Singh Thakur) नशा करने का आदी है। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होती थी। घटना वाली रात भी इस कारण कहासुनी हुई। जिसमें सास छोटी बाई ने मदद करने और बेटे सुरेन्द्र सिंह ठाकुर को टोकने की बजाय मुझे पीटने के लिए उकसाया।

यह भी पढ़ें: पुलिस से एफआईआर मांगी तो बुजुर्ग को भूखे सोने के लिए मजबूर कर दिया

नहाते वक्त छुरी मारी

इधर, जहांगीराबाद थाना पुलिस ने ओम नगर निवासी राजकुमार शाक्य (Rajkumar Shakya) पिता बाबूलाल उम्र 25 साल की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। इसमें आरोपी आमिर और उसका एक अन्य साथी है। आरोपियों के खिलाफ धारा 294/323/324/506/34 (गाली गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से चोट पहुंचाना, धमकी और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया गया। पीड़ित ने बताया कि घटना अगस्त की दोपहर तीन बजे की है। राजकुमार शाक्य अपने दोस्त के साथ झरने के नीचे नहा रहा था। तभी आरोपी ने उसको नहाने देने को लेकर विवाद किया था। उसका कहना था कि वह पहले नहाएगा।

यह भी पढ़ें:   कांग्रेस ने केरल के छात्रों को बस से घर भेजा, वहां फंसे मध्यप्रदेश के युवकों ने मांगी मदद

यह भी पढ़ें: चिरायु अस्पताल की छत में चल रहा डांस बता रहा है कि कोरोना के वायरस को लेकर मरीज अब नहीं घबराते

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!