Ratlam Triple Murder Case: दो आरोपी हिरासत में, पुलिस का इनकार

Share

Ratlam Triple Murder Case: मां, बेटी और पिता की हत्या कर भागे थे आरोपी

Ratlam Triple Murder
हत्याकांड के बाद संदेही जिन पर इनाम की राशि भी अब बढ़ा दी गई है

रतलाम। मां-बेटी समेत तीन लोगों की निर्मम हत्याकांड के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पांच दिन पहले हुए इस जघन्य हत्याकांड (Ratlam Triple Murder) के आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम भी था। हिरासत में लिए गए दोनों संदिग्धों से पूछताछ पुलिस के गुप्त ठिकाने पर की जा रही है। पुलिस आरोपियों को हिरासत में लिए जाने कि सूचनाओं को नकार रही है। बताया जाता है कि पुलिस ने एक आरोपी को गुजरात (Gujrat) से जबकि दूसरे आरोपी को राजस्थान (Rajasthan) से पकड़ा है।

मर्डर और सोशल मीडिया का सस्पेंस

रतलाम के राजीव नगर इलाके में 5 दिन पहले मां, बेटी समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या की गई थी। जिन लोगों की हत्या की गई उनकी पहचान गोविंद राम सोलंकी, उनकी पत्नी शारदा सोलंकी (Sharda Solanki) और बेटी दिव्या सोलंकी (Divya Solanki) के रूप में हुई थी। गोविंदराम सोलंकी (Govindram Solanki) जिसे गोली लगी थी वह गौरव परिहार की सैलून की दुकान में नौकरी करता था। बेटी बीएससी नर्सिंग (Nursing Student Shot Killing) की छात्रा थी। बिजली कंपनी में नौकरी करती थी और सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती थी।

शराब तस्करी से भी जुड़ रही कहानी

आरोपियों ने हत्याकांड (Ratlam Brutal Murder) को इतनी सफाई से अंजाम दिया था कि मकान में रहनेवाले किराएदारों को गोली की आवाज तक सुनाई नहीं दी थी। एक ही घर के तीन लोगों की इस निर्मम हत्या से शहर में भय का माहौल पैदा हो गया था। बताया जाता है कि शारदा सोलंकी गुपचुप तरीके से घर से शराब बेचा करती थी। जिस दिन इस तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया था उस दिन तुलसी विवाह का पर्व था। इसलिए गोली चलने की आवाज पटाखों की गूंज में दब गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: भोपाल में छेड़छाड़ के दो मुकदमे दर्ज

ऐसे गिरफ्त में आए आरोपी

हत्या करने के बाद आरोपी गोविंदराम के किराएदार की मोपेड लेकर भागे थे। जिसकी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पुलिस ने आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम भी रखा था। पुलिस को जानकारी मिली थी कि कि मां-बेटी से मिलने काफी लोग आते-जाते थे। जिसके बाद पुलिस ने उनकी कॉल डिटेल्स खंगालनी शुरु कर दी थी। रतलाम जिले के औद्यौगिक क्षेत्र के थाना प्रभारी रेवर सिंह बरडे ने बताया कि आरोपी अभी फरार हैं। किसी ने सोशल मीडिया में गलत जानकारी वायरल की है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!