Bhopal Crime News: रॉड मारकर किया अधमरा

Share

Bhopal Crime News: बाइक मोड़ने पर शुरु हुई थी कहासुनी, आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मामूली बात पर एक व्यक्ति ने युवक पर जानलेवा हमला (Bhopal Crime News) कर दिया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। दोनों के बीच बाइक मोड़ने पर झगड़ा (Bhopal Beating Case) हुआ था। झगड़े में आरोपी ने युवक को सिर में लोहे की रॉड से हमला किया था। जख्मी युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इधर, एक और मारपीट का मुकदमा पुलिस ने दर्ज (MP Crime News) किया है।

घर जाते समय हुई थी बहस

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया विनोद कुशवाह (Vinod Kushwaha) पिता छोटे लाल उम्र 21 साल ने सोमवार दोपहर साढ़े बारह बजे आरोपी छुट्टन उर्फ ओमप्रकाश (Chuttan @ Omprakash) के खिलाफ हत्या के प्रयास की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 307/294 धारदार हथियार से वार करना और गाली देने का मुकदमा दर्ज किया है। जांच अधिकारी एएसआई राम सिंह (ASI Ram Singh) ने बताया विनोद कुशवाह रतन कालोनी का रहने वाला है। वह मजदूरी करता है। उसी मोहल्ले में आरोपी छुुट्टन उर्फ ओम प्रकाश रहता है। वह भी मजदूरी करता है। रविवार रात साढ़े आठ बजे विनोद बाइक से घर लौट रहा था। विनोद जैसे ही आरोपी के घर के सामने से गुजरा तो उसने गाड़ी रोक ली। आरोपी उसे गाली गलौज करने लगा।

घर से लेकर आया लोहे की रॉड

जांच अधिकारी ने बताया विनोद से छुट्टन की बहस बाइक मोड़ने को लेकर हुई थी। दोनों इसी बात पर झगड़ने लगे। आवेश में आकर आरोपी घर से लोहे की रॉड निकाल लाया। आते ही छुट्टन ने विनोद के सिर में रॉड़ मारना शुरू (Bhopal A tack Case ) कर दिया। हमले में विनोद बेसुध घटना स्थल पर गिर गया। परिजनों ने विनोद को जीवन श्री अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर (Bhopal Attack News) बताई जा रही है। आरोपी छुट्टन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इधर, पुलकित शर्मा​ (Pulkit Sharma) पिता चंद्र प्रकाश उम्र 35 साल ने सोमवार शाम साढ़े चार बजे आरोपी सौरभ गुलाटी के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें:   Convivial Paradise Hotel Rape Case: कॉलेज मैनेजर की पत्नी के साथ बलात्कार

घर बुलाने आया था आरोपी

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया पुलकित शर्मा अरेरा कॉलोनी ई—7 का रहने वाला है। वह प्रायवेट व्यवसाय करता है। सोमवार दोपहर ढ़ाई बजे पुलकित घर पर था। तभी सौरभ गुलाटी उसके घर बुलाने पहुंचा था। बाहर आते ही सौरभ ने पुलकित को उधार पैसे वापस देने को कहा। पुलकित ने समय लगेगा कहकर बात काट दी। गुस्से में सौरभ ने पुलकित को गाली देने शुरू ​कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294/323/506 (गाली देने, मारपीट करने और धमकाने) का मामला दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!