नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, टाटा सूमो को उड़ाया

Share

मुखबिरी के शक में सरपंच पति की हत्या

IED Blast
घटनास्थल की तस्वीर

रायपुर। छत्तीसगढ़ में नक्सली घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं है। नक्सल प्रभावित जिलों में नक्सली कायराना वारदातों को अंजाम दे रहे है। मंगलवार को नक्सलियों ने बीजापुर (Bijapur) जिले में आईईडी ब्लास्ट (IED Blast) कर दिया। नक्सलियों ने एक टाटा सूमो को निशाना बनाया। धमाका इतना जोरदार था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। घटना में दो स्थानीय नागरिकों के घायल होने की सूचना है।

बस्तर आईजी पी सुंदरराज ने बताया कि हमले में घायल हुए दो लोगों को बासागुड़ा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर सीआरपीएफ की टीम पहुंच गई है। नक्सलियों ने जंगल में छिपकर ब्लास्ट किया था। जिसके बाद वो भाग गए। पुलिस की टीम नक्सलियों की तलाश में जुट गई है।

आमतौर पर नक्सली स्थानीय लोगों को निशाना नहीं बनाते। स्थानीय रिपोर्ट्स का कहना है कि नक्सलियों ने गलती से ग्रामीणों की गाड़ी को ब्लास्ट से उड़ा दिया। सामान्यत: पुलिस के अधिकारी टाटा सूमो गाड़ी का इस्तेमाल करते है। लिहाजा गलतफहमी में नक्सलियों के निशाने पर ग्रामीण आ गए। नक्सली पुलिस की गाड़ी को निशाना बनाना चाहते थे।

वहीं दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने एक सरपंच पति की हत्या की है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि मुखबिरी के शक में सरपंच पति को मौत के घाट उतार दिया गया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ेंः 48 घंटों में 6 नवजातों की मौत, सीएम ने बुलाई आपात बैठक

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Chhattisgarh Crime: Blackmailing का आरोप लगाने वाले कारोबारी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज
Don`t copy text!