देवर-भाभी के बीच चल रहा था प्रेम-प्रसंग, ऐसे खत्म हुई कहानी

Share

अगले साल होने वाली थी देवर की शादी

Ghazipur Suicide
सांकेतिक चित्र

गाजीपुर। (Ghazipur) उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक युवक और महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Ghazipur Suicide) कर ली। दोनों के बीच देवर-भाभी का रिश्ता था। उनके बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 22 वर्षीय राम मिलन निषाद (Ram Milan Nishad) और उसकी भाभी 26 वर्षीय सुनीता (Sunita) का शव एक कमरे में लटकते मिले। परिवार से पूछताछ में प्रेम-प्रसंग की बात निकलकर सामने आई है। महिला के पति ने अवैध रिश्ते का खुलासा किया है।

घटना जिले के ब्राह्मणतारा गांव की है। एसएचओ कमलेश पाल ने बताया कि दोनों ने कमरे को अंदर से बंद कर आत्मघाती कदम उठाया है। सुनिता के पति ने बताया कि उसके और निषाद के बीच अवैध संबंध थे। इस बात की भनक परिवार वालों को भी लग गई थी। लिहाजा दोनों को अलग करने के लिए निषाद की शादी कराई जा रही थी। अगले साल मई में निषाद की शादी फिक्स थी। इसी बात से दुखी होकर दोनों फांसी के फंदे पर झूल गए।

पति ने की पत्नी की हत्या

बरेली शहर में शादी समारोह में गई एक महिला की उसके पति ने हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे बरेली शहर के गंगापुर में बालाजी मंदिर के सामने की गली में एक युवती का शव पड़ा मिला। मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस शव को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां प्रेम नगर की माधवबाड़ी चौराहा निवासी महिला लक्ष्मी ने शव की पहचान अपनी बेटी निशा (23) के रूप में की। पुलिस के मुताबिक लक्ष्मी ने बताया कि तीन साल पहले निशा की शादी गंगापुर निवासी लखन से हुई थी। ससुराल के लोग दहेज को लेकर निशा को परेशान करते थे। एक महीने से बेटी मायके में थी। सोमवार को माधवबाड़ी में विवाह समारोह में वह निशा को लेकर गई थीं।

यह भी पढ़ें:   Uttar Pradesh Rape Case: नाबालिग को ​किराना व्यापारी ने बनाया हवस का शिकार

उन्होंने बताया कि निशा का पति लाखन भी वहां आया और पड़ोस में एक दूसरे शादी समारोह में साथ चलने के लिए निशा पर दबाव डालने लगा। निशा ने पहले तो उसके साथ जाने को मना कर दिया मगर थोड़ी देर बाद वह तैयार हो गयी। लगभग एक घंटे के अन्दर निशा का शव पड़ोस की गली में पड़े होने की सूचना मिली।

क्षेत्राधिकारी श्वेता यादव ने बताया कि पुलिस को जांच में महिला के गले पर निशान मिले हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और निशा के पति लखन की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः 48 घंटों में 6 बच्ची की मौत, सीएम ने बुलाई बैठक

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!