Bhopal Loot Case: राजधानी में बेखौफ लुटेरे, एक सप्ताह में चौथी वारदात

Share

Bhopal Loot Case: 25 हजार की लूट पर 10 हजार का इनाम घोषित

Bhopal Loot Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 24 घंटों के भीतर लूट (Bhopal Loot Case) की दो वारदातें हुई हैं। इनमें से एक लूट की वारदात में पुलिस को बदमाश का सुराग मिल गया है। जबकि दूसरे के मामले में पुलिस खाली हाथ है। इन दोनों घटनाओं के साथ एक सप्ताह के भीतर में हुई लूट की यह चौथी घटना है।

सात साल से इस फील्ड में

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया पवन तिरकोटिया पिता गणेश लाल तिरकोटिया उम्र 50 साल के साथ लूट की वारदात हुई। पवन तिरकोटिया (Pavan Tirkotiya) प्रभु नगर ईदगाह हिल्स का रहने वाला है। वह पिछले सात साल से कमल इंटरप्राइजेस (Kamal Enterprises) न्यू कबाड़खाना रोड़ पर कलेक्शन का काम कर रहा है। बुधवार को वह मार्केट का कलेक्शन करने के बाद शाम साढ़े सात बजे बाल विहार तिराहा के पास शुभम हार्डवेयर (Shubham Hardware) के सामने पहुंचा था। पवन वहां सेठ रवि केवलानी (Ravi Kewlani) का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान वह शौच के लिए चला गया।

पैदल आए थे दो लड़के

पवन तिरकोटिया ने बताया कि दो लड़के पैदल भारत टॉकीज (Hanumanganj Loot Case) के सामने उसके पास आए। एक लड़के ने उसे धक्का देकर गिराया और दूसरा लड़का बैग पर झपट पड़ा। शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हुए। लेकिन, तब तक वह दोनों भाग गए थे। बैग में कलेक्शन (Bhopal Collection Agent Loot Case) के 25 हजार रूपए रखे हुए थे। पुलिस ने रात साढ़े ग्यारह बजे धारा 392 (लूट) का मुकदमा दर्ज किया है। लूट की घटना के बाद हनुमानगंज थाना पुलिस ने टीमें गठित की है। सूचना देने वाले व्यक्ति को 10 हजार रूपए का इनाम देने की घोषणा की गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: गर्भवती पत्नी को धोखा देकर पति ने की दूसरी शादी

सूने मकान का ताला टूटा

पुलिस आस—पास के लोगों से पूछताछ करने के अलावा सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इधर, निशातपुरा थाना पुलिस ने पन्ना नगर करोंद निवासी रूपनारायण अहिरवार (Roopnarayan Ahirwar) की शिकायत पर बुधवार रात साढ़े दस बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। घटना स्थल से चोर 15 हजार का माल चोरी कर ले गए हैं। उधर, 10 हजार के लैपटॉप कार से चोरी चला गया है। गोविंदपुरा थाना पुलिस ने धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने रैली में न जाने क्या कहकर कह दिया आइटम, फिर ऐसा मचा बवाल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!