सुकमा : पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में मारी गई महिला नक्सली

Share

चिंतलनार के जंगल में हुई थी मुठभेड़, शव बरामद

Sukma Gun Fight
सांकेतिक फोटो

सुकमा। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले सुकमा (Sukma) में सुरक्षा बलों ने एक महिला नक्सली को मार गिराया। पुलिस और नक्सलियों का आमना-सामना चिंतलनार पुलिस थाना इलाके के दुलेद और मिनपा गांव के बीच हुई। पुलिस की टीम इस इलाके में सर्चिंग पर निकली थी। इसी दौरान घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने फायरिंग शुरु कर दी। जवाबी फायरिंग में महिला नक्सली मारी गई।

नक्सली की शिनाख्त नहीं

बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने मीडिया को बताया कि पुलिस-नक्सली मुठभेड़ बुधवार को हुई थी। उन्होंने कहा कि डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड, स्पेशल टास्क फोर्स, सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स और कोबरा बटालियन की संयुक्त टीम सर्चिंग पर निकली थी। इसी दौरान फायरिंग हो गई। दोनों तरफ से कुछ देर फायरिंग होने के बाद नक्सली भाग निकले। पुलिस की खोजबीन में महिला नक्सली का शव बरामद हुआ। मौके से राइफल, गोला-बारूद और दैनिक जरूरतों का सामान बरामद किया गया है। सर्चिंग पर गई टीम गुरुवार को कैंप में लौट आई है। मारी गई नक्सली की पहचान नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ेंः कुत्ते की जंजीर से घोंट दिया गर्भवती पत्नी का गला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Korba : आकाशीय बिजली गिरने से नाबालिग समेत तीन लोगों की मौत
Don`t copy text!