Bhopal Suicide News: महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal Suicide News: फांसी के फंदे से उतारकर हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) में महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। एक घटना में पुलिस को पता चला है कि हमीदिया अस्पताल में व्यक्ति को फंदे से उतारकर ले जाया गया था। जबकि दूसरी घटना में महिला आग से झुलसकर अस्पताल में भर्ती कराई गई थी।

परिवार के बयान दर्ज करना बाकी

गौतम नगर थाना पुलिस के अनुसार 20—21 मार्च की रात लगभग एक बजे हमीदिया अस्पताल से मौत होने की सूचना मिली थी। मरने वाले की पहचान मनीष श्रीवा​स्तव (Manish Shrivastav) पिता चंद्रभान उम्र 35 साल के रुप में हुई। वह शारदा नगर नारियल खेड़ा में रहता था। प्राथमिक जांच में पता चला है कि मनीष श्रीवास्तव ने फांसी लगाई थी। पुलिस को आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस का दावा है कि परिजनों के बयान के बाद स्थिति साफ होगी। इधर, नजीराबाद इलाके में 2 मार्च को आग से झुलसी महिला की मौत हो गई है। मृतका करोद स्थित मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल में भर्ती थी। आग से झुलसी महिला निशा राजपूत (Nisha Rajput) पत्नी देवेन्द्र राजपूत उम्र 32 साल की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal DIG System News: भोपाल में कोई आईपीएस एसपी नहीं रहना चाहता, उसकी यह है खास वजह
Don`t copy text!