Bhopal Crime News: होटल वाला बोला सरनैम सुनकर डर लगना चाहिए

Share

Bhopal Crime News: रिकॉर्डिंग लेकर थाने पहुंचे व्यक्ति की शिकायत पर कारोबारी गिरफ्तार

Bhopal Crime News
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। लोगों को आपने रसूख, पद और वजूद बताकर धमकाते सुना होगा। लेकिन, एक व्यक्ति अपना सरनैम बताकर फोन पर धमका रहा था। यह मामला मध्य प्रदेश की राजधनी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। पुलिस ने रिकॉर्डिंग सुनने के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया है।

होटल कर्मचारी को मारा था तमाचा

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार होटल कारोबारी की घटना 20 मार्च की शाम लगभग पांच बजे की है। जिसमें पुलिस ने धारा 504/507 लगाई है। घटना आरआरएल तिराहे के नजदीक हुई थी। शिकायत सिराज उद्दीन (Siraj Uddin) ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी सतीश चौहान (Satish Chouhan) है। आरोपी की दुकान है जिसको वह नाश्ता घर नाम से चलाता है। उसकी दुकान पर सचिन (Sachin) नाम का एक लड़का काम करता है। सिराज का बड़ा भाई रियाज (Riyaj) है। रियाज नशे की हालत में होटल में नाश्ता लेने गया था। सचिन और रियाज के बीच वहां विवाद हो गया था। रियाज ने सचिन को तमाचा मार दिया था। इस बात पर रियाज उद्दीन को सतीश ने फोन लगा दिया। फोन लगाने पर सिराज उद्दीन ने उस रिकॉर्डिंग को लेकर थाने चला गया। पुलिस ने सतीश चौहान को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Cyber Crime : भारत सरकार समेत देश की प्रायवेट नामी कंपनियों की फर्जी वेबसाइट बनाने वाले रैकेट का पर्दाफाश
Don`t copy text!