Bhopal Crime News: छेड़छाड़ के आरोपी को दबोचने गई पुलिस की वर्दी फाड़ी

Share

Bhopal Crime News: महिला ने फोन करके पुलिस से मांगी थी मदद

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाने के एक कांस्टेबल के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने कांस्टेबल की वर्दी फाड़ दी थी। पुलिस ने दोनों ही घटनाओं में अलग—अलग मुकदमे दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घर पर नहीं था पति

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 20 मार्च की सुबह छेड़छाड़ की एक घटना हुई थी। आरोपी ने घर में घुसकर अश्लील हरकत कर दी थी। इसकी एफआईआर दर्ज हुई थी। जिसके बाद थाने से डायल—100 की टीम आरोपी मोहन अग्रवाल (Mohan Agrawal) को पकड़ने के लिए पहुंची थी। डायल—100 में सिपाही फहीम उद्दीन (Fahim Uddin) ने मोहन अग्रवाल को पकड़ना चाहा। उसने वहां विरोध करते हुए पुलिस की वर्दी फाड़ दी। इस कारण पुलिस ने छेड़छाड़ के बाद मोहन अग्रवाल के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का दूसरा मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस पर हमले की खबर पहले छुपाई गई थी। इस बात की पुष्टि पुलिस ने घटना वाले दिन नहीं की थी। अफसरों से बातचीत के बाद दूसरा मुकदमा दर्ज किया गया है। ऐसी जानकारी सूत्रों से मिली है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   IPS Meet के दौरान एक्सीडेंट, तालाब में पलटी नाव
Don`t copy text!