Bhopal Theft News: तीन जगहों पर चोरी की वारदात

Share

Bhopal Theft News: सोने—चांदी के जवेर, नकदी, समेत लाखों रुपए का माल गायब

Bhopal Theft News
File Image

भाोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft News) में तीन जगहों पर चोरी की घटनाएं हुई है। यह वारदातें पिपलानी, ईटखेड़ी और परवलिया सड़क इलाके की है। शातिर बदमाश, जेवर, नकदी समेत लाखों रुपए का माल ले गए है। पुलिस को किसी भी घटना में सुराग अभी नहीं मिला है।

मकान का ताला तोड़ा

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 18 मार्च की रात नौ बजे एक परिवार ताला बंद करके गया हुआ था। उस मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया है। जिसमें पुलिस ने एफआईआर 20 मार्च की शाम लगभग सात बजे दर्ज की है। चोरी की वारदात शिवलोक ग्रीन कॉलोनी में हुई थी। शिकायत अशोक कुमार यादव (Ashok Kumar Yadav) पिता रामनाथ उम्र 48 साल ने दर्ज कराई है। वे परिवार के साथ रातीबड़ इलाके में गए हुए थे। सूने मकान से दो अंगूठी, सिक्के चांदी के, मूर्ति, नकदी समेत अन्य सामान चोरी चला गया है। इधर, परवलिया सड़क में राम सिंह यादव (Ram Singh Yadav) ने एल्यूमिनियम के तार चोरी जाने की शिकायत दर्ज कराई है। इसके अलावा ईटखेड़ी में भी बिजली के तार चोरी की वारदात हुई है। शिकायत विश्वास जोशी (Vishwash Joshi) ने दर्ज कराई है। चोरी गए तार की कीमत पुलिस ने 95 हजार रुपए बताई है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: आश्रम संचालक दोषी करार, 10 साल की सजा
Don`t copy text!