Bhopal Suicide News: दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal Suicide News: फांसी पर लटका युवक तो सड़क दुर्घटना में जख्मी व्यक्ति की मौत

Bhopal Suicide News
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) में दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। एक मामले में फांसी लगाकर खुदकुशी करने का दावा पुलिस ने किया है। जबकि दूसरी घटना में जख्मी व्यक्ति था जो कि सड़क हादसे में घायल हुआ था। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम किया है। यह घटनाएं शाहपुरा और ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की है।

पिता ने दी मौत की सूचना

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

शाहपुरा पुलिस ने बताया कि 11 जनवरी की शाम लगभग 6 बजे फांसी लगाने की सूचना नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) से मिली थी। शव की पहचान मयंक मुसानी पिता भाईराम मुसानी उम्र 19 साल के रुप में हुई। वह इंद्रा नगर मल्टी में रहता था। मयंक मुसानी (Mayank Musani) कोई काम नहीं करता था। पिता भी एक हादसे में जख्मी हो गए थे। जिसमें उनका पैर टूट गया था। आत्महत्या के पीछे कोई ठोस वजह पुलिस पता नहीं कर सकी है। जांच अधिकारी एएसआई धर्मेंद्र सिंह जाट (ASI Dharmendra Singh Jaat) ने बताया कि अभी परिजनों के बयान होना बाकी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

दुर्घटना में हुआ था जख्मी

इधर, ईटखेड़ी थाना पुलिस को लीलावती अस्पताल (Leelawati Hospital) से खबर मिली थी कि रवि अहिरवार पिता हरीचरण अहिरवार उम्र 31 साल की मौत हो गई है। रवि अहिरवार (Ravi Ahirwar) ग्राम अरवलिया का रहने वाला था। वह 10 जनवरी की रात लगभग 10 बजे सड़क दुर्घटना में जख्मी हुआ था। हादसा घर के नजदीक हुआ था। टक्कर जिस वाहन ने मारी थी उसका कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है। हादसे में रवि अहिरवार का पैर टूट गया था। रवि अहिरवार लांबाखेड़ा रोज सुबह जाता था। वह घटना के वक्त घर लौट रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बिरयानी वाले से चाय कारोबारी ने मांगी रंगदारी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!