Bhopal News : पुलिस पहरे में मजदूरों का कराया गया पोस्टमार्टम

Share

Bhopal News : नाले से सटे निर्माणाधीन मल्टी के मलबे में दबकर हुई थी मौत, ठेकेदार मौके से भागा, मालिक का पुलिस को अब तक नहीं पता

Bhopal News
बैरागढ़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। शहर में हुई पहली भारी बारिश में ही अव्यवस्थाओं के चलते हुए हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई। मामले में किसी तरह की राजनीति या बवाल न हो इसके लिए भारी पुलिस इंतजाम किए गए थे। यह घटना भोपाल (Bhopal news) सिटी के बैरागढ़ इलाके में हुई थी। हादसे में आधा दर्जन मजदूर भी दब गए थे। जिन्हें बाहर निकाला गया था। पोस्टमार्टम के लिए थाने से टीआई हमीदिया अस्पताल पहुंचे थे।

निर्माणाधीन मल्टी के मालिक पर सस्पेंस

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार यह घटना सोमवार की शाम को हुई थी। यहां नाले से सटकर मल्टी का निर्माण चल रहा था। जहां निर्माण हो रहा था उसकी नाले की दीवार ढह गई। जिसका पानी मल्टी में घुस गया और वह जमींदोज हो गई। इसमें आधा दर्जन से अधिक मजदूर बुरी तरह से दब गए। इनमें से लोगों की मदद से आधा दर्जन मजदूरों को निकाल लिया गया था। लेकिन, मंसूर उद्दीन पिता मिस्वा उद्दीन उम्र 38 साल और नरेश भिलाला पिता दुर्गा प्रसाद भिलाला उम्र 35 साल की मौत हो गई थी। बैरागढ़ पुलिस मर्ग 19-20/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि मंसूर उद्दीन (MMansur Uddin) करोद स्थित राजीव कॉलोनी में रहता है। जबकि नरेश भिलाला (Naresh Bhilala) परवलिया सड़क स्थित कलाखेड़ी में रहता था। निर्माणाधीन मल्टी बनाने वाला ठेकेदार हादसे के तुरंत बाद मौके से भाग गया था। इस मामले में पुलिस निर्माणाधीन मल्टी के मालिक का नाम सार्वजनिक नहीं कर सकी है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: छेड़छाड़ मामले में दोषी करार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!