Bhopal Crime News: ठेला लगाने को लेकर विवाद, दो गुटों में मारपीट

Share

Bhopal Crime News: पिता—पुत्र समेत दो गुट आपस में भिड़े, काउंटर केस दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ इलाके में दो गुट आपस में भिड़ (Bhopal Crime News) गए। दोनों गुट चाउमीन का ठेला लगाते है। विवाद ठेला लगाने को लेकर हुआ था। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से आवेदन लेकर मारपीट का केस दर्ज (Bhopal Beaten News) किया है।

हंगामे के बीच एफआईआर

राती​बड़ थाना पुलिस के अनुसार मारपीट का यह मामला 8 मार्च की दोपहर लगभग दो बजे का है। घटना नीलबड़ चौराहे की है। पहला पक्ष सुदेश देशा का है जबकि दूसरे पक्ष से अमरीश कुमार सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों मामलों में धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) की धारा लगाई है। सुदेश देशा का कहना है कि उसके साथ अमरीश, रवि और अमरीश के पिता ने मारपीट की थी। वहीं अमरीश ने बताया कि उसको और बेटे को सुदेश देशा व उसके दो अन्य साथियों ने पीटा। दोनों पक्ष एक—दूसरे पर आरोप लगाकर थाने पहुंचा था। यहां भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी। भीड़ को देखकर पुलिस ने काउंटर केस दर्ज कर लिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Community policing : मारपीट से परेशान महिला को टीआई ने बनाया बहन, पलभर में पति का बदल गया रहन-सहन
Don`t copy text!