DSP Suicide News: आठ महीने से गैरहाजिर डीएसपी ने फांसी लगाई

Share

DSP Suicide News: पुलिस मुख्यालय की स्पेशल ब्रांच में तैनात डीएसपी की आत्महत्या पर गहराया सस्पेंस

DSP Suicide News
ऊपर चित्र में कॉन्स्टेबल डीएसपी बीएस अहलवाल के शव का निरीक्षण करते हुए। नीचे चित्र में डीएसपी की तसवीर।

भोपाल। मध्य प्रदेश के धार जिले में राज्य पुलिस सेवा के एक अफसर ने खुदकुशी (DSP Suicide News) कर ली है। अफसर पुलिस मुख्यालय की स्पेशल ब्रांच में तैनात थे। वे नौकरी से पिछले आठ महीनों से गैरहाजिर भी चल रहे थे। हालांकि इसकी वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। वहीं घर वालों को भी हैरानी है कि आखिर उन्होंने आत्महत्या (MP Cop Suicide News) क्यों की है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

सुसाडड नोट नहीं मिला

धार जिले के एएसपी देवेन्द्र सिंह पाटीदार (Devendra Singh Patidar) ने बताया कि घटना डही थाना क्षेत्र के ग्राम रेबड़ा खाड़ापुरा इलाके की है। यहां भीम सिंह अहरवाल पिता देवी सिंह उम्र 60 साल रहते थे। घटना सोमवार शाम लगभग चार बजे परिवार ने देखी थी। उन्होंने पंखे से लटककर फांसी लगाई थी। उनके दो बेटे हैं। एक बेटे की पत्नी सिवनी बालाघाट में नौकरी करती है। वह स्वयं पुलिस मुख्यालय में स्पेशल ब्रांच में तैनात थे। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि वे जुलाई, 2020 से अचानक नौकरी से गैरहाजिर हो गए थे। उस वक्त कोरोना की स्ट्रेन थी और लॉक डाउन के चलते पुलिस मुख्यालय में कंट्रोल रुम बना था।

यह भी पढ़ें: हसीन महिला के लटके झटके में ऐसे फंस गया दूल्हा

DSP Suicide News
Tha Display

यहां स्पेशल ब्रांच को रिपोर्ट करना होती थी। उसी वक्त उनके गैरहाजिर होने की खबर पुलिस मुख्यालय को लग चुकी थी। डही थाने के प्रभारी शिवराम जाट (SI Shivram Jaat) ने बताया कि अभी सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए आत्महत्या की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: बेटी सबकुछ पर बहू को दहेज के तराजू में तोला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!